Subscribe to Gizbot

अब तक सबसे बेस्ट ड्यूल कैमरा सेटअप स्मार्टफोन है हुवावे पी9

Written By:

स्मार्टफोन इंडस्ट्री आज एक ऐसे स्तर पर पहुंच चुकी है जहां पर फोन के फीचर्स और कीमत के अलावा फोन के सॉफ्टवेयर फीचर्स पर ज्यादा जोर दिया जाता है। हालंकि सॉफ्टवेयर फीचर्स के साथ ही यह भी जरुरी है कि फोन के हार्डवेयर सपोर्टिंग हों।

10 फोटो जो बताती हैं हुवावे पी9 है बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन

हुवावे एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जो अपने उपभोक्ताओं को हमेशा ही कुछ नया देती है। यह कंपनी के लिए चैलेंजिंग होता है और यूज़र्स के लिए मजेदार व शानदार अनुभव देने वाला। टेक्नोलॉजी की क्षेत्र में हुवावे एक ऐसा ब्रांड है जो इनोवेशन में बिलीव करता है। हुवावे हमेशा से ही ट्रेंड सेटर रहा है।

ड्यूल लेइका कैमरा के साथ हुवावे पी9 ने बढ़ाया कम्पटीशन का लेवल

हुवावे पी9 फोटोग्राफी के लिए अब तक का सबसे शानदार फोन है, इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में दुनिया की सबसे फेमस कैमरा लेंस कंपनी लेइका के लेंस दीए गए हैं। इस फोन की कीमत 39,999 रुपए है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ड्यूल कैमरा सेटअप

कैमरा दोनों फोन की इस तुलना को दूसरे लेवल पर ले जाता है हुवावे पी9 का कैमरा। पी9 में ड्यूल कैमरा लेइका लेंस दिया है, जो कि 12 एमपी का ड्यूल कैमरा सेटअप है। यह लो लाइट में गज़ब की तस्वीरें देता है। जबकि सैमसंग गैलेक्सी एस7 में 12एमपी का सिंगल लेंस कैमरा है।

प्रोसेसिंग पॉवर

हुवावे पी9 में किरिन 955 SoC ऑक्टा कोर, 2.5GHz 64 बिट एआरएम बेस्ड प्रोसेसर दिया है। जो कि स्मूथ परफॉरमेंस देती है। जबकि गैलेक्सी एस 7 एक्सीनॉस 8890 चिस्पेट दिया गया है।

स्टोरेज

हुवावे पी9 और गैलेक्सी एस 7 दोनों ही स्मार्टफोन 4जीबी रैम के साथ आते हैं। हुवावे पी9 में 32 इंटरनल मैमोरी है जो कि माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाई जा सकती है।

शानदार डिस्प्ले

हुवावे पी9 में 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया है जिसका रेजोल्यूशन 1920*1080 पिक्सल है। फोन का डिस्प्ले कैरी करने करने के लिए सही है। सैमसंग की बात करें तो गैलेक्सी एस7 में 5.1 इंच का डिस्प्ले है।

बैटरी पॉवर

दोनों ही स्मार्टफोन में 3000mAh बैटरी दी गई है। हुवावे के अनुसार किरिन 955 चिपसेट ज्यादा और लम्बी बैटरी बैकअप देता है। गैलेक्सी एस7 भी क्विक चार्ज और बैटरी सेविंग मोड के साथ आता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Huawei P9 with the dual Leica lens sets new camera standards, disrupts smartphone market.
UP Investors Summit 2018: मुकेश अंबानी ने सीएम योगी को बताया कर्मयोगी, यूपी से किए 4 बड़े वादे
UP Investors Summit 2018: मुकेश अंबानी ने सीएम योगी को बताया कर्मयोगी, यूपी से किए 4 बड़े वादे
बेटी की हत्या कर पिता पहुंचा थाने, पुलिस को बताई हत्या की वजह
बेटी की हत्या कर पिता पहुंचा थाने, पुलिस को बताई हत्या की वजह
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot