हुवाई ने लांच किया क्‍वार्टी हेंडसेट पिलर

Posted By: Staff

हुवाई ने लांच किया क्‍वार्टी हेंडसेट पिलर

हुवाई ने विदेशी मार्केट को ध्‍यान में रखते हुए पिलर नाम से हेंडसेट लांच किया है जिसमें काफी यूजर फ्रैन्‍डली फीचर हैं। इसका डिसप्‍ले साईज 2 इंच का है जिसमें 320 x 240 पिक्‍सल रेजूलूशन स्‍क्रीन दी गई है। फोटो कैपचरिंग के लिए फोन में 0.3 मेगापिक्‍सल का कैमरा इनबिल्‍ड है जिसमें 640 x 480 पिक्‍सल रेजूलूशन दिया गया है। डिजिटल जूम टेक्‍नॉलिजी के द्ारा आप बेहतर क्‍वालिटी की फोटो ले सकते हैं। फोन में कावार्टी कीपैड का इस्‍तमाल कीया गया है।

फिलहाल अभी हेंडसेट केवल काले रंग में ही मौजूद है। फोन का वजन केवल 99 ग्राम मात्र ही है, जो काफी हल्‍का है। आपको इसमें मनोरंजन के लिए गेम्‍स और एचटीएमएल के द्रारा इंटरनेट इस्‍तमाल करने की सुविधा भी मिल जाएगी। इसमें म्‍यूजिक प्‍लेयर केवल एमपी3 और एए3 फॉरमेट ही सपोर्ट करता है। 900एमएएच की बैट्री आपको 4.50 घंटे के टॉक टाइम के साथ 240 घंटे का स्‍टैंड बाई टाइम देगी।

नेविगेशन के लिए फोन में जीपीएस टेक्‍नॉलिजी दी गई है जिससे यूजर को रास्‍ता ढूढने में आसानी रहेगी। फोन बुक में आप कुल 1000 फोन नंबर सेव कर सकते हैं और साथ ही दोस्‍तों को एसएमएस करने की भी सुविधा है। पिलर की मेमोरी को आप माइक्रो एसडी कार्ड स्‍लॉट के प्रयोग से बढ़ा भी सकते हैं। 3.5 एमएम ऑडियो जैक, ब्‍लूटूथ और यूएसबी आपको डाटा कनैक्‍ट करने में मदद करेगा। कसकी सेटिंग में जा कर आप फोन को साइलेंट मोड या फिर वाइब्रेशन अलर्ट पर लगा सकते हैं।

आवाज़ के मामले में यह काफी अच्‍छा फोन है, इसमें पोलीफोनिक रिंगटोन दी गई है जिसको आप इनबिल्‍ट स्‍पीकर के जरिए सुन सकते हैं। हेंडसेट के साथ आपको चार्जर, यूजर मेन्‍युल और वारेंटी कार्ड दिया जाएगा। हुवाई ने अभी तक अपने दाम का खुलासा नहीं किया है पर बताया जा रहा है की इसकी कीमत हर आम आदमी को ध्‍यान में रखते हुए र्निधारित की गई है।

Please Wait while comments are loading...
मैदान पर लौटते ही बांग्लादेश पर टूटा डिविलियर्स का कहर, 'दोहरा शतक' लगाकर बनाए कई रिकॉर्ड
मैदान पर लौटते ही बांग्लादेश पर टूटा डिविलियर्स का कहर, 'दोहरा शतक' लगाकर बनाए कई रिकॉर्ड
#MeToo- बैकलेस ब्‍लाउज वाली महिलाओं को करता है टच, बनाता है VIDEO और फिर...
#MeToo- बैकलेस ब्‍लाउज वाली महिलाओं को करता है टच, बनाता है VIDEO और फिर...
Opinion Poll

Social Counting