ह्यूवेई जल्‍द लांच करेगी स्‍मार्ट फोन

Posted By: Staff

ह्यूवेई  जल्‍द लांच करेगी स्‍मार्ट फोन

हाल के दिनों में कम्‍प्‍यूटिंग टेक्‍नालॉजी बाजार में काफी पसंद की जा रही है ज्‍यादातर आईटी कंपनियां और हार्डवेयर निर्माता कंपनिया इस तकनीकी का प्रयोग कर रहीं है। क्‍लाउड कंम्‍प्‍यूटिंग टेक्‍नालॉजी ऑनलाइन टेक्‍नालॉजी है जिसमें सूचनाओं का आदान प्रदान असानी से होता है। इसके द्वारा आप अपने डेटा जैसे वीडियो, ऑडियो और फोटो को एकदूसरे से शेयर कर सकतें हैं।

क्‍लाउड कंम्‍प्‍यूटर टेक्‍नालॉजी के लिए आपके पास र्स्‍माटफोन या फिर कम्‍प्‍यूटर होना चाहिए। इसके बढ़ते चलन के कारण हुवाई ने भारत में पहला क्‍लाउड कम्‍प्‍यूटिंग टेक्‍नालॉजी से लैस्‍ा फोन उतारने पर विचार कर रही है। हुवाई का नया फोन एंड्राएड 2.3 जिंजरब्रेड वर्जन से अपग्रेड है जिसमें कारओसोउल एनिमेशन डिस्‍पले प्‍लैबैक दिया गया है।

नए स्‍मार्टफोन में 1 ghz का क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर लगा हुआ है जिससे सुपर फास्‍ट परफार्मेंस मिलती है। ह्यूवेई के र्स्‍माट फोन का डेटा आपके सरर्वर में सेव होता है कंपनी अपने नए फोन को किसी अन्‍य आपरेटर के द्वारा बाजार में पेश नहीं करेगी ताकि लोगों को अपनी सुविधा के अनुसार अपना आपरेटर चुनने की आजादी हो।

ह्यूवेई के नए स्‍मार्ट फोन में बड़ी स्‍क्रीन साइज के साथ 5 मेगापिक्‍सल का दमदार कैमरा भी दिया गया है जो 720 p फार्मेट में हाई डेफिनेशन वीडियो और ऑडियो रिकार्डिंग करता है। कनेक्‍टीविटी के लिए नए हुवाई में वायरलैस कनेक्‍टीविटी दी गई है जिसके द्वारा आप वाईफाई से इंटरनेट को अपने मोबाइल में कनेक्‍ट कर सर्फिंग का मजा ले सकते हैं।

हुवाई के फीचर एक नजर में

  • क्‍लाउड कम्‍प्‍यूटिंग टेक्‍नालॉजी
  • 1 ghz प्रोसेसर
  • एंड्राएड जिंजरब्रेड
  • 5 मेगापिक्‍सल कैमरा 720 पी वीडियो रिकार्डिंग के साथ
  • वाईफाई
  • 3डी यूजर इंटरफेस

Please Wait while comments are loading...
नागालैंड की इन महिलाओं ने दुनिया के सामने पेश की नई मिसाल
नागालैंड की इन महिलाओं ने दुनिया के सामने पेश की नई मिसाल
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
Opinion Poll

Social Counting