स्वंत्रता दिवस ऑफर्स : ले 2 और ले मैक्स 2 पर फिल्प्कार्ट का धमाका

Written By:

ग्लोबल इंटरनेट और टेक्नोलॉजी कंपनी लेईको केवल अच्छे प्रोडक्ट ही नहीं ऑफर करती है बल्कि शानदार ऑफर भी पेश करती है। जी हां! कंपनी अब अपने उभोक्ताओं को कई अच्छी डील्स पेश कर रही है। कंपनी की ओर अगली शानदार डील स्वंत्रता दिवस पर ऑफर की जा रही है।

ले 2 और ले मैक्स 2 डिज़ाइन, फीचर्स में नहीं है इनका कोई जोड़

यदि आप लेईको के टॉप सेलिंग स्मार्टफोन ले 2 और ले मैक्स 2 को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। लेईको की ओर से फ्लिप्कार्ट पर 10 से 12 अगस्त तक शानदार ऑफर दिया जा रहा है। इन डील्स में 'नो कॉस्ट ईएमआई' साथ ही 500रुपए ईजीवी और एक्सचेंज पर 1500 रुपए अतिरिक्त, 10 प्रतिशत कैशबैक भी दिया गया है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

10 से 12 अगस्त तक है सेल

10 से शुरू हुई इस सेल में इच्छुक उपभोक्ता लेईको ले 2 , ले मैक्स 2 और ले 1एस इको को आकर्षक दाम में खरीद सकते हैं। तो आप भी जल्दी करें क्योंकि ये ऑफर सीमित है।

ये हैं ऑफर

स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर उभोक्ताओं को काफी लुभा रहा है। क्योंकि आपको इसके जरिए कोई इंटरेस्ट उअर डाउनपेमेंट या फिर प्रोसेसिंग फी नहीं देनी होती है।

फोन खरीदने के हैं सभी कारण

आपके पास फोन खरीदने के सभी कारण हैं। जो भी उपभोक्ता फोन खरीदना चाहते हैं वो क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई पीरियड 6, 9 या 12 महीने तक का समय चुनकर बिना इंटरेस्ट के ईएमआई में कीमत चुका सकता है।

एक्सचेंज ऑफर भी है उपलब्ध

उपभोक्ता अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी इन स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं। जिसमें यदि आप ले 2 और ले मैक्स 2 खरीद रहे हैं तो आपको 1500 रुपए व 2000 रुपए तक डिस्काउंट मिल सकता है।

एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड पर ऑफर

एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड पर उपभोक्ताओं को 10 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। ले मैक्स 2 के खरीदारों को सीडीएलए इयरफोन मुफ्त मिलता है। ले 2 के साथ आपको 500 रुपए का गिफ्ट वाउचर भी मिलेगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Independence Day Offers: Le 2 & Le Max2 to be available with fabulous deals on Flipkart.
Please Wait while comments are loading...
सामने आया 50 रुपए के नए नोट का फर्स्‍ट लुक, जानें इसकी खासियत
सामने आया 50 रुपए के नए नोट का फर्स्‍ट लुक, जानें इसकी खासियत
परिजनों ने छुपकर देखी शिक्षक की करतूत, कैसे मासूम को बना रहा था हवस का शिकार...
परिजनों ने छुपकर देखी शिक्षक की करतूत, कैसे मासूम को बना रहा था हवस का शिकार...
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder