लॉन्च से पहले iQOO Neo 7 5G स्मार्टफोन हुआ लीक, 50MP सोनी कैमरे के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

|
लॉन्च से पहले iQOO Neo 7 5G स्मार्टफोन हुआ लीक, डिजाइन ने बनाया दीवाना

iQOO ने इस साल की शुरुआत में Neo 6 5G को भारत में लॉन्च किया था। डिवाइस को 30,000 रुपये के तहत एक मिड रेंज की पेशकश के रूप में लॉन्च किया गया था। iQOO Neo 6 के सक्सेजर के रूप में Neo 7 5G को लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। कंपनी ने अपने आगामी Neo सीरीज फोन के लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है।

 

iQOO Neo 7 5G हुआ लीक

एक नई रिपोर्ट में नियो 7 5जी के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (के माध्यम से) ने नियो 7 5जी के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशंस और कैमरा हार्डवेयर डिटेल्स को लिस्ट किया है। लॉन्च से पहले फोन को 3सी वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया था। आइए एक नजर डालते हैं iQOO Neo 7 5G की कीमत, फीचर्स, और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

iQOO Neo 7 5G स्पेसिफिकेशंस

iQOO Neo 7 5G के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है क्योंकि फोन को 3C वेबसाइट पर देखा गया है। इसका मॉडल नंबर V2231A है। 3C लिस्टिंग से पता चला कि Neo 7 5G 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। यह भारत में Neo 6 5G का अपग्रेड होगा, जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन के स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, आगामी Neo 7 5G एक डाइमेंशन 9000+ SoC चिपसेट से लैस होगा।

iQOO Neo 7 5G फीचर्स

डिवाइस को 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ फुल एचडी + डिस्प्ले को स्पोर्ट है। iQOO में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले होने कि उम्मीद है। कैमरा डिपार्टमेंट में भी अपग्रेड होगा। टिपस्टर का दावा है कि Neo 7 5G में नया 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा।

 

iQOO Sony IMX766V सेंसर का उपयोग करेगा, जिसका उपयोग iQOO 8 Pro चीनी वेरिएंट में भी किया गया था। नियो 7 के 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP पोर्ट्रेट-टेलीफोटो कैमरा के साथ आने की भी अफवाह है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Tipster Digital Chat Station (via) has listed the display specifications and the camera hardware details of the Neo 7 5G.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X