नए नोकिया 3310 को कड़ी टक्कर देगा रिलायंस जियो का 4जी फीचर

Written By:

रिलायंस जियो पिछले साल अगस्त से काफी चर्चाओं में है। अगस्त के अंत में कंपनी की सेवाओं ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इसी के बाद सितंबर माह में कंपनी ने जियो को आधिकारिक तौर पर पेश किया। तब से यूज़र्स जियो की मुफ्त सेवाओं का लाभ उठा रहे हैं।

सिर्फ एक दिन है बाकी, इसके बाद नहीं मिलेगा जियो का ऑफर

हाल ही में कंपनी ने प्राइम ऑफर पेश किया है, जिसे सब्सक्राइब कर यूज़र्स को एक साल के लिए जियो की सेवा का लाभ उठा सकते हैं वो भी हर महीने मात्र एक रिचार्ज से। जिसमें कॉल से लेकर, मैसेज, एप्स और डाटा आदि सभी सुविधाएं होंगी।

नए नोकिया 3310 को कड़ी टक्कर देगा रिलायंस जियो का 4जी फीचर

अब खबर है कि जल्द ही रिलायंस जियो का सबसे सस्ता 4जी फीचर फोन 999 रुपए और 1,499 रुपए में लॉन्च होने वाला है। इस फोन के माध्यम से यूज़र्स कम दाम में 4जी VoLTE की सुविधा पा सकते हैं। यूज़र्स बेहतर कनेक्टिविटी और कॉलिंग क्वालिटी का लाभ उठाएंगे।

इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि यह दोनों ही फोन अमेज़न, फ्लिप्कार्ट और जियो स्टोर्स पर उपलब्ध हो सकते हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

बेहद कम कीमत में 4जी

रिलायंस जियो बेहद कम कीमत में 4जी फीचर फोन पेश करने वाला है। इस फोन की कीमत 999 रुपए और 1,499 रुपए तक हो सकती है। जो कि अन्य 4जी के मुकाबले काफी कम है। वहीं नोकिया 3310 इससे दोगुनी कीमत का होगा और उसमें 4जी सपोर्ट नहीं है।

यह हो सकते हैं अन्य फीचर्स

999 रुपये वाले फोन की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। साथ ही सेल्फी के लिए VGA कैमरा दिया गया होगा। यह जियो के ही 4G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इसमें वाई-फाई भी होगा। इसमें 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई होगी। वहीं, 1800 एमएएच की बैटरी भी दी गई होगी। इसके अलावा 1,499 रुपये के फोन के फीचर्स की बात करें तो इसके बारे में ज्यादा जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। साथ ही 2300 एमएएच की बैटरी होगी।

2जी है नया नोकिया 3310

जियो के आने के बाद से ही सभी को केवल 4जी फोन ही चाहिए, जिससे जियो के आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाया जा सके। लेकिन नोकिया 3310 2जी फोन है।

 

 

नोकिया 3310 स्पेसिफिकेशन

नोकिया 3310 में यूएसबी पोर्ट दिया है, जो कि कनेक्टिविटी को और बेहतर बनाएगा। फोन में 16एमबी की इंटरनल मैमोरी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन की क्यूवीजीए कलर डिस्प्ले 2.4 इंच की है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Jio 4G feature phones worth Rs. 999 and Rs. 1,499 can stand against Nokia 3310 buzz. Read more in hindi.
Please Wait while comments are loading...
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
Opinion Poll

Social Counting