India

लिमिटेड पीरियड के लिए JioPhone Next डिस्काउंटेड प्राइस पर हुआ उपलब्ध

|

JioPhone Next की घोषणा पिछले साल कंपनी की वार्षिक आम बैठक में की गई थी। अधिक उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए, रिलायंस रिटेल ने एक सीमित अवधि के सौदे की घोषणा की है जो उपभोक्ताओं को JioPhone Next को 4,499 रुपये से कम में प्राप्त करने की अनुमति देगा,जोकि इतना बुरा सौदा नहीं है।

 

Vivo Y01 Smartphone 5000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च , कीमत जान कर हो जाएंगे हैरानVivo Y01 Smartphone 5000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च , कीमत जान कर हो जाएंगे हैरान

लिमिटेड पीरियड के लिए JioPhone Next डिस्काउंटेड प्राइस पर हुआ उपलब्ध

JioPhone Next लिमिटेड समय की पेशकश

ग्राहक अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज कर सकते है और JioPhone Next को कम से कम 4499 रुपये में ले सकते है। पुराने डिवाइस के साथ, कंपनी का मतलब कोई भी 4G या फीचर फोन है। अगर उपभोक्ताओं के पास एक्सचेंज करने के लिए पुराना फोन नहीं है तो वे 6499 रुपये में JioPhone Next ले सकेंगे।

Motorola Edge 30 भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत की जानकारीMotorola Edge 30 भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत की जानकारी

लिमिटेड पीरियड के लिए JioPhone Next डिस्काउंटेड प्राइस पर हुआ उपलब्ध

कंपनी वित्तीय विकल्प (Financial Options) भी प्रदान करती है। इन वित्तीय विकल्पों (Financial Options) के साथ, उपभोक्ताओं को कुल 2500 रुपये का भुगतान करना होगा, जिसमें Processing Fees शामिल है। शेष राशि का भुगतान उस योजना के आधार पर करना होगा जिसे वे चुनते है। इस ऑफर की जानकारी सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने दी थी।

iPhone 14 Max की प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीकiPhone 14 Max की प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

जाने क्या है JioPhone Next में खास

JioPhone Next कंपनी का पहला Android फोन है। इसमें 5.45 इंच का मल्टीटच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1440 पिक्सल है और शीर्ष पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा है। फोन में पीछे की तरफ सिंगल 13-मेगापिक्सल सेंसर और फ्रंट में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का शूटर शामिल है।

भारत में Samsung Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 जल्द हो सकते है लॉन्च,इनफार्मेशन हुई लीकभारत में Samsung Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 जल्द हो सकते है लॉन्च,इनफार्मेशन हुई लीक

लिमिटेड पीरियड के लिए JioPhone Next डिस्काउंटेड प्राइस पर हुआ उपलब्ध

इसमें डुअल-सिम 4G सपोर्ट और अंदर 3500mAh की बैटरी शामिल है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC द्वारा संचालित है जो 2GB तक रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। JioPhone Next उपभोक्ताओं को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने की सुविधा भी देता है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह Pragati OSपर चलता है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि इसे भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है।

Amazon Summer Sale में इन सस्ते दामों में खरीदें मोबाइल एक्सेसरीजAmazon Summer Sale में इन सस्ते दामों में खरीदें मोबाइल एक्सेसरीज

Most Read Articles
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
JioPhone Next was announced last year at the company's annual general meeting. To attract more consumers, Reliance Retail has announced a limited period deal that will allow consumers to get JioPhone Next for less than Rs 4,499, which is not such a bad deal.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X