रिलायंस JioPhone Next की प्री-बुकिंग की टाइमलाइन हुई लीक

|

रिलायंस जियो जल्द ही 10 सितंबर, 2021 को एक नया किफायती 4G स्मार्टफोन लेकर आने वाला है, जिसे जियोफोन नेक्स्ट (JioPhone Next) कहा जाएगा। जियोफोन नेक्स्ट को Reliance Jio और Google दोनों ने डेवलप किया है। वहीं अब 91Mobilese की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग की टाइमलाइन लीक हो गई है। अगले सप्ताह से, भारत में यूजर JioPhone Next की प्री-बुकिंग कर सकेंगे। चूंकि स्मार्टफोन 10 सितंबर, 2021 को लॉन्च होने वाला है, इसलिए यह विश्वास करना मुश्किल नहीं है कि कंपनी अगले सप्ताह की शुरुआत में प्री-बुकिंग शुरू कर देगी।

 
रिलायंस JioPhone Next की प्री-बुकिंग की टाइमलाइन हुई लीक

JioPhone Next की क्या होगी प्राइस

JioPhone Next को लेकर कई तरह की अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। उनमें से एक डिवाइस की संभावित कीमत है। कई ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियोफोन नेक्स्ट की कीमत 3,499 रुपये हो सकती है। यदि यह सही है और JioPhone Next वास्तव में इस कीमत पर एक सहज Android अनुभव प्रदान करता है, तो यह Jio के लिए एक और बड़ी सफलता होगी।

Instagram Tips And Tricks: किसी प्राइवेट इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर देखनी है पोस्ट, तो फॉलो करें ये स्टेप्सInstagram Tips And Tricks: किसी प्राइवेट इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर देखनी है पोस्ट, तो फॉलो करें ये स्टेप्स

स्पेसिफिकेशन भी हुए लीक

इसके अलावा स्मार्टफोन के कई अन्य स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए हैं। जियोफोन नेक्स्ट के आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर काम करने की उम्मीद है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में 5.5-इंच का डिस्प्ले हो सकता है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC द्वारा संचालित हो सकता है जो 3GB तक RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

WhatsApp के माध्यम से अब बुक करें COVID-19 वैक्सीन, यहाँ जानें पूरा प्रोसेसWhatsApp के माध्यम से अब बुक करें COVID-19 वैक्सीन, यहाँ जानें पूरा प्रोसेस

वहीं स्मार्टफोन सिंगल 13MP रियर सेंसर और 8MP फ्रंट सेंसर के साथ आने की उम्मीद है। साथ ही इसमें 2500mAh की बैटरी हो सकती है। स्मार्टफोन को जियोफोन जैसे प्रीपेड प्लान के साथ जोड़ा जाएगा या नहीं यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है। हालाँकि, डिवाइस की लॉन्चिंग बहुत नजदीक आ रही है।

Freedom 251 फोन घोटाले के आरोपी मोहित गोयल को 41 लाख रुपए के फ्रॉड में फिर किया गिरफ्तारFreedom 251 फोन घोटाले के आरोपी मोहित गोयल को 41 लाख रुपए के फ्रॉड में फिर किया गिरफ्तार

इस प्रकार यह 3000 से 3500 रुपये के अंदर आता है, तो वाकई मार्केट में खूब सुर्खियां बटोरने वाला है। लेकिन इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।

 
Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance Jio is soon going to come up with a new affordable 4G smartphone on September 10, 2021, which will be called JioPhone Next.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X