इतने रुपये में मिलेगा JioPhone Next स्मार्टफोन, दीपावली से कर सकेंगे ऑर्डर

|

रिलायंस जियो और गूगल की साझेदारी में डेवलप्ड एफोर्डेबल 4G स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट (JioPhone Next) भारत में इस दिवाली से 6499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन 24 महीने तक की सुविधाजनक, आसान मासिक किश्तों (ईएमआई) पर उपलब्ध होगा। चार प्लान्स हैं कि कंपनी यूजर्स के लिए ईएमआई (EMI) भुगतान के साथ बंडल कर रही है। यहां वह सब कुछ है जो आपको जियोफोन नेक्स्ट और इसकी कीमत के बारे में जानने की जरूरत है। और यह स्मार्टफोन दीपावली से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

 
इतने रुपये में मिलेगा JioPhone Next स्मार्टफोन, दीपावली से कर सकेंगे ऑर्डर

JioPhone Next की भारत में कीमत

JioPhone Next को भारत में 6499 रुपये में लॉन्च किया गया है। यूजर्स स्मार्टफोन को ईएमआई या पूर्ण नकद भुगतान के माध्यम से खरीद सकते हैं। यह कंपनी के सभी रिटेल पार्टनर्स के जरिए उपलब्ध होगा, जिसमें JioMart भी शामिल है।

Airtel, Jio और Vodafone Idea के 500 रुपये से कम में आने वाले सबसे बेस्ट प्रीपेड प्लान्सAirtel, Jio और Vodafone Idea के 500 रुपये से कम में आने वाले सबसे बेस्ट प्रीपेड प्लान्स

यूजर्स 1999 रुपये का एडवांस पेमेंट करने का ऑप्शन चुन सकते हैं और फिर शेष अमाउंट का भुगतान ईएमआई में कर सकते हैं। ईएमआई चार अलग-अलग ऑप्शन्स में होगी।

Instagram पर अब लिंक स्टिकर फीचर का मजा ले सकेंगे सभी यूजर्स, जानें कैसे करता है यह कामInstagram पर अब लिंक स्टिकर फीचर का मजा ले सकेंगे सभी यूजर्स, जानें कैसे करता है यह काम

1) ऑलवेज-ऑन प्लान - यह प्लान कस्टमर्स को 24 महीने के लिए 300 रुपये प्रति माह या 18 महीने के लिए 350 रुपये प्रति माह के साथ उपलब्ध होगा। साथ ही यूजर्स को इस प्लान के साथ हर महीने 5GB डेटा + 100 मिनट वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट भी मिलेगा।

2) लार्ज प्लान - कंपनी का यह प्लान कस्टमर्स के लिए 24 महीने के लिए 450 रुपये प्रति माह या 18 महीने के लिए 500 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध होगा। यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

UMANG ऐप के माध्यम से UAN और आधार नंबर कैसे लिंक करें, यहाँ जानें स्टेप-बाय-स्टेप प्रोसेसUMANG ऐप के माध्यम से UAN और आधार नंबर कैसे लिंक करें, यहाँ जानें स्टेप-बाय-स्टेप प्रोसेस

3) XL प्लान - XL प्लान के साथ यूजर्स को या तो 24 महीने के लिए 500 रुपये प्रति माह या 18 महीने के लिए 550 रुपये प्रति माह का पेमेंट करना होगा, और उन्हें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 2GB डेली डेटा मिलेगा।

 

WhatsApp चैट एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड है, तो बार-बार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की चैट लीक कैसे हो जाती हैWhatsApp चैट एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड है, तो बार-बार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की चैट लीक कैसे हो जाती है

4) XXL प्लान - आखिर में XXL प्लान के साथ यूजर्स को 2.5GB डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। यहां कस्टमर्स को 24 महीने के लिए 550 रुपये प्रति माह या 18 महीने के लिए 600 रुपये प्रति माह का भुगतान करना होगा।

Google के CEO सुंदर पिचाई ने कहा, इस दिन होगा JioPhone Next फोन लॉन्चGoogle के CEO सुंदर पिचाई ने कहा, इस दिन होगा JioPhone Next फोन लॉन्च

JioPhone Next के खास स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

जैसा कि पहले घोषणा की गई थी, JioPhone Next Android पर आधारित प्रगति ओएस पर काम करेगा। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC पर चलेगा जो 2GB तक RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इंटरनल स्टोरेज को एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में Redmi के इन मोबाइल फोन पर मिल रही है छूटअमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में Redmi के इन मोबाइल फोन पर मिल रही है छूट

यह 5.45 इंच के मल्टीटच एचडी+ (720x1440) डिस्प्ले के साथ आता है जिसके ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है। JioPhone Next एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है जो 3500mAh की बैटरी के साथ आता है। इसके बैक साइड में सिंगल 13MP सेंसर और फ्रंट में 8MP का सेंसर मिलता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
JioPhone Next Smartphone price revealed, know full details

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X