कार्बन ने लांच किया के1818 ट्विस्‍टर

Posted By: Staff

कार्बन ने लांच किया के1818 ट्विस्‍टर

पिछले कुछ महीनों से मार्किट में कार्बन मोबाइल ने अपनी जगह एक अच्‍छे फोन निर्माता के रूप में बना ली है। फोन र्निमाताओं ने ना र्सिफ डिज़ाईन पर बल्कि गुणंवत्‍ता पर भी काफी ध्‍यान दिया है। इसके साथ ह‍ी कार्बन ने मध्‍यवर्गीय लोगों की जरूरतों और जेब का भी अच्‍छा खासा ख्‍याल रखा है।

कार्बन ने इस बार भारतीय र्वग को देखते हुए मार्किट में अपना नया ड्यूल सिम हैन्‍डसेट के1818 ट्विस्‍टर लांच किया है। इस मोबाईल की खासियत है 3.2 इंच की बड़ी सी टच-स्‍क्रीन जिसका रेजुलूशन 240 X 400 पिक्‍सल है।

हैन्‍डसेट में कैमरा 3.2 मेगापिक्‍सल का दिया हुआ है जो कि वीडियो रिकार्डि को भी सर्पोट करता है । फोन में आप गानों को केवल एमपी3 फॉरमैट में सुन सकते हैं जबकि वीडियो का मज़ा एमपी4, 3जीपी और एवीआई में भी लिया जा सकता है। इसमें एफएम की सुविधा काफी बेहतरीन है जिसकी रिकार्डिंग भी की जा सकती हैं।

यह मोबाइल 3डी इंटरफेस है। हैंडसेट में पहले से ही कुछ एप्‍लीकेशन मौजूद हैं जैसे पैनोंरमिक ईमेज व्‍यूवर। यह मोडम को भी सर्पोट करता है। हैडसेट को आप किसी भी दूसरे अन्‍य हार्डवेयर से जोड सकते हैं । इसमें लंबी चलने वाली 1000एमएएच लीयॉन बैट्री है। फोन में कुल मिलाकर 2000 फोन नंबर और 1000 एसएमएस सेव करने की भी सुविधा मौजूद है।

कम कीमत में किसी भी अन्‍य फोन के मुकाबले इस फोन में 8जीबी तक की फाईल स्‍टोरेज की सुविधा उपल्‍बध्‍ा है। इंटरनेट और सोशल नेटवर्किगं का शौक रखने वाले लोगों के लिए फेसबुक, ट्विटर, एमएसएन और याहू जैसी कई सुविधाऍ उपल्‍बध हैं। यह हैड़सेट आपको बाजार में मात्र 3,291 रू की कीमत पर उपलब्‍ध हो जाएगा जो आपके लिए बिल्‍कुल भी बुरा सौदा नहीं है।

Please Wait while comments are loading...
समुद्र में दुश्मनों के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनेगा आईएनएस किलटन, नौसेना में शामिल हुआ युद्धपोत
समुद्र में दुश्मनों के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनेगा आईएनएस किलटन, नौसेना में शामिल हुआ युद्धपोत
भारतीय टीम का ये खिलाड़ी शादी से पहले ही बन गया था पिता
भारतीय टीम का ये खिलाड़ी शादी से पहले ही बन गया था पिता
Opinion Poll

Social Counting