लावा ने लांच किया नया ड्यूल सिम मल्‍टीमीडिया फोन

Posted By: Staff

लावा ने लांच किया नया ड्यूल सिम मल्‍टीमीडिया फोन

अन्‍य देशों के अलावा भारत में भी सस्‍ते हैंडसेट की मांग हमेशा बनी रहती है। मगर कम कीमत में महंगे फोन के फीचर कम ही कंपनिया अपने फोन में प्रोवाइड करती है। कम कीमत के फोन उत्‍पादकों में लावा एक जानी मानी फोन निर्माता कंपनी है, लावा ने सस्‍ते सेट की मांग को ध्‍यान में रखते हुए केके टी 50 नाम से ड्यूल सिम फोन लांच किया है।

लावा के केकेटी 50 में 2.8 इंच की क्‍यूवीजीए फुल टच स्‍क्रीन दी गई है, फोन में दिया गया टच काफी स्‍मूद है। फोन में यूजर फैंडली शार्टकट ऑइकॉन दिए गए ही जिनकी मदद से यूजर डायरेक्‍ट एप्‍लीकेशन एक्‍सेस कर सकता है। लावा के नए मोबाइल में दिया गये ऑडियो और वीडिया प्‍लेयर सभी तर‍ह के फाइल फर्मेट को सर्पोट करता है। अगर आप फोन से फोटो कैपचरिंग और वीडियो रिकार्डिंग करना चाहते है तो इसके लिए लावा केकेटी में 0.3 मेगापिक्‍सल का कैमरा इनबिल्‍ड है जो 640*480 रेज्‍यूलूशन को सपोर्ट करता है।

मोबाइल में जीपीआरएस कनेक्‍टीविटी के साथ ब्‍लूटूथ की सुविधा भी मौजूद है जिसकी मदद से आप फोन में नेट सर्फिंग का मजा ले सकत हैं। गानों के अलावा फोन में ढेर सारा डेटा सेव किया जा सकता है इसके लिए फोन में 2 जीबी का मैमोरी ऑप्‍शन दिया गया है। लावा ने अपने शानदार केकेटी50 मल्‍टीमीडिया फोन मात्र 3,900 की आकर्षक कीमत में लांच किया है।

लावा केकेटी 50 के फीचरों पर एक नजर

  • 2.8 इंच की क्‍यूवीजीए फुल टच स्‍क्रीन
  • 640*480 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट
  • ड्यूल सिम सपोर्ट
  • 0.3 मेगापिक्‍सल कैमरा
  • यूएसबी पोर्ट
  • जीपीआरएस, ब्‍लूटूथ
  • 2 जीबी मैमोरी

Please Wait while comments are loading...
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
Opinion Poll

Social Counting