फायरवॉल से लैस है लावा डब्‍लू 150

By Super
|
फायरवॉल से लैस है लावा डब्‍लू 150
भारत में मोबाइल मार्केट में लावा एक बांड नाम बन चुका है। इसने अच्‍छे, सस्‍ते और हाई क्‍वालिटी के मोबाइल फोन निकाल कर पूरे भारत में धूम मचा दी है। अब इसने अपने नए लावा डब्‍लू 150 फोन के द्रारा नेटवर्किंग डिवाईस के क्षेत्र में भी तरक्‍की करने की ठान ली है।

लावा डब्‍लू 150, 2जी और 3जी को बडी आसानी के साथ सपोर्ट करता है। साथ ही फोन की डिजाइन आपको अपने कार्ड होल्‍डर की याद दिलाएगा पर इसका भार केवल 100 ग्राम का होगा। फोन में ईथरनेट पोर्ट लगा हुआ है और साथ ही इसमें प्रोटेक्‍टिव स्‍लीव लगी हुई है जो आपके फोन को धूल और खरोच से बचा के रखेगा। इसका छोटा साइज और कम भार इस फोन को आसानी के साथ कहीं भी ले जाने में सुविधाजनक महसूस करवाता है।

 

वायरलैस कनैक्‍शन के द्ारा आप इसको किसी भी स्‍मार्टफोन, टेबलेट और कंप्‍यूटर से जोड सकते हैं और इंटर नेट का मजा ले सकते हैं। फोन में 802.11 एन पे 150 एमबीपीएस, 802.11 जी पर 54 एमबीपीएस और 802.11 बी पर 11 एमबीपीएस का डाटा ट्रासंमिशन करने की सुविधा देता है।

आपके फोन को वायरस फ्री रखने के लिए इसमें फायरवॉल का भी फीचर दिया गया है जिसमें आईपी, पोर्ट फिल्‍टरिंग और रिमोट मेनेज्‍मेंट आदि की सुविधा मौजूद है। इसकी 2300 एमएएच की इनबिल्‍ड लीथियम बैट्री आपको दमदार टॉक टाईम के साथ अच्‍छा स्‍टैन्‍ड बाई टाईम देगी। लावा डब्‍लू 150 आपको बाजार में केवल 3,199 रु में आसानी से मिल जाएगा।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X