लावा ज़ेड10 अब 3जीबी रैम के साथ, कीमत 11,500 रुपए

By Agrahi
|

लावा ने इस साल के शुरू में अपने दो स्मार्टफोन ज़ेड10 और ज़ेड25 लॉन्च किए थे। अब कंपनी ने अपने स्मार्टफोन ज़ेड10 का 3जीबी रैम अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत अब 11,500 रुपए कर दी गई है। यह फोन पहले 2जीबी रैम के लॉन्च किया गया था।

 
लावा ज़ेड10 अब 3जीबी रैम के साथ, कीमत 11,500 रुपए

लावा ज़ेड10 के 2जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 9,990 रुपए रखी गई थी। कंपनी ने अब यूज़र्स की डिमांड और फोन की परफॉरमेंस को बेहतर करने के लिए 3जीबी रैम वैरिएंट पेश किया है। यह फोन कंपनी के रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

ये है ऑफर्स

ये है ऑफर्स

लावा ज़ेड10 स्मार्टफोन 365 दिनों की स्क्रीन रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है। इसके तहत यूज़र फोन की स्क्रीन को फ्री में रिप्लेस करवा सकते हैं, जो कि डिवाइस खरीदने के एक साल के अंदर हो सकता है। इसके साथ ही डिवाइस में 30 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी है। यदि यूज़र्स को लगे कि फोन के हार्डवेयर में कमी है तो फोन को 30 दिनों के भीतर रिप्लेस किया जा सकता है।

लावा ज़ेड10 स्पेसिफिकेशन

लावा ज़ेड10 स्पेसिफिकेशन

3जीबी की दमदार रैम के अलावा फोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जिसपर 2.5डी कर्व्ड ग्लास भी दिया है। फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी दिया गया है। यह फोन 16जीबी के स्टोरेज के साथ आएगा, जिसे बढ़ाकर 128जीबी तक किया जा सकता है।

कैमरा
 

कैमरा

लावा ज़ेड 10 में 8एमपी का रियर कैमरा, एलईडी फ़्लैश और 5एमपी सेल्फी कैमरा स्पॉटलाइट फ़्लैश है। रियर कैमरा में नाईट प्रो मोड और बोकेह मोड भी है। कंपनी के इस फोन में 2620mAh बैटरी है।

अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स

लावा ज़ेड10 में लेटेस्ट मल्टीलिंगुअल कीबोर्ड दिया गया है, जो कि करीब 11 क्षेत्रीय भाषाओँ को सपोर्ट करता है। फोन में ओटीजी सपोर्ट है और 3 पॉइंट टच और स्मार्ट जेस्चर भी है। यह पॉवर सेविंग फीचर जैसे सुपर पॉवर सवेर और पॉवर सवेर मोड के साथ आता है।

 

 

 
Best Mobiles in India

English summary
lava z10 is now available with 3GB ram at rs 11,500. Read more about the specifications.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X