ले 2 और ले मैक्स 2 डिज़ाइन, फीचर्स में नहीं है इनका कोई जोड़

Written By:

स्मार्टफोन के डिज़ाइन की बात की जाए, तो लेईको ने हमेशा ही अपने यूजर्स को प्रभावित किया है। खासकर भारतीय मार्केट में लेईको अपने डिज़ाइन, लुक और शानदार फीचर्स के लिए खासा पसंद किया जाता है। उसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए हाल ही में कंपनी ने सेकंड जनरेशन सुपरफोन ले 2 और ले मैक्स 2 लॉन्च किए हैं।

ले 2 में मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया गया है। जबकि इसी कीमत में आपको अन्य फोन प्लास्टिक बॉडी या पॉलीकार्बोनेट बॉडी में मिलेंगे। इसके अलावा इस फोन में एडवांस इन-सेल डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है, जो कि काफी हाई-फाई स्क्रीन में दिया जाता है।

आइए जानते हैं इस फोन की अन्य खासियत-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

इन-सेल स्क्रीन

ले 2 में दिए गए इन-सेल स्क्रीन से फोन की बनावट और पतली व हलकी हो जाती है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि 39 ग्राम का यह फोन, आईफोन 6एस प्लस से भी हल्का है।

ले मैक्स 2 फ्लैगशिप सुपरफोन

वहीं ले मैक्स 2 कंपनी का फ्लैगशिप सुपरफोन है। जिसमें दुनिया का सबसे पावरफुल प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 है। इस फोन में फुल मेटल बॉडी दी गई है। जो न केवल बेहतर लुक्स देती है बल्कि पावरफुल प्रोसेसर से होने वाली हीट के प्रभाव को कम भी करती है।

मेटल बॉडी फोन्स

इन दिनों मेटल बॉडी फोन्स के बारे में कई अफवाहें हैं, कि ये ओवरहीटिंग का कारण होती हैं। लेकिन लेईको सुपरफोन में इसका खास ध्यान दिया गया है, कि यह फोन हीटिंग समस्याओं को न होने दे।

स्टाइलिश रोज़ गोल्ड कलर

ले 2 और ले मैक्स 2 दोनों ही सुपरफोन स्टाइलिश रोज़ गोल्ड कलर में उपलब्ध हैं। यह अन्य गोल्ड वैरिएंट के फोन्स की तरह अजीब नहीं लगते हैं। ले मैक्स 2 में 21एमपी कैमरा है और इसका फ्रंट कैमरा 8 एमपी का है।

16 एमपी कैमरा

ले 2 में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टीएम 652 प्रोसेसर दिया है। यह 16 एमपी कैमरा और 8 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ आता है। जबकि ले मैक्स 2 में 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल मैमोरी है और 6 जीबी रैम वैरिएंट में 64 जीबी इंटरनल मैमोरी है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Le 2 and Le Max2 with metal body chassis set trend, help define your design statement.
Please Wait while comments are loading...
 Pradyuman Murder Case:अशोक कुमार की मुआवजे की याचिका को कोर्ट ने ठुकराया
Pradyuman Murder Case:अशोक कुमार की मुआवजे की याचिका को कोर्ट ने ठुकराया
 Astrology Tips: अगर खर्चे से परेशान हैं या फिर कमर-तोड़ मेहनत के बाद भी पैसा नहीं मिलता तो कीजिए ये उपाय
Astrology Tips: अगर खर्चे से परेशान हैं या फिर कमर-तोड़ मेहनत के बाद भी पैसा नहीं मिलता तो कीजिए ये उपाय
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot