ले1एस : बजट स्मार्टफोन और फीचर हाई प्राइस!

Written By:

लेईको का हाल ही में पेश हुआ फ्लैगशिप फोन ले 1एस मार्केट में अब भी नंबर वन बना हुआ है। फोन का फुल मेटल यूनी बॉडी डिज़ाइन फोन को बेहद प्रीमियम लुक देता है, जो कि काफी कम फोन में दिया गया है। माना जा रहा है कि यह दुनिया का पहला फोन है जो कि पूरी तरह मेटल बॉडी डिवाइस है। यह सुपरफोन यूजर्स को क्लासिक बेज़ल लेस डिजाईन का एक्सपीरियंस देता है जो कि अब तक केवल हाई प्राइस कीमत के फोन में ही दिया जाता है।

हाईएंड स्मार्टफोन को क्यों टक्कर दे रहा है ले 1एस!

रेडमी नोट 3 से कंपेयर करने पर पता चलता है कि ले1 एस 13 प्रतिशत कम पतला है। यह 7.5एमएम है जबकि रेडमी नोट 3 8.6एमएम है। इसमें बेज़ल लेस डिजाईन दिया गया है जो अपने आप में यूनिक डिजाईन है।

लेईको के देश में 555 सर्विस सेंटर हैं। जो कि सभी प्राइम लोकेशन में मौजूद हैं। साथ ही कंपनी की टोल फ्री सर्विस भी है जो कि 24 घंटे उपलब्ध रहती है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

प्रोसेसर की बात करें तो भी ले1एस ज्यादा पावरफुल है। ले1एस में ऑक्टा कोर 2.2 GHz सीपीयू प्रोसेसर है जबकि श्याओमी के डिवाइस में हेक्सा कोर 1.8 GHz प्रोसेसर दिया गया है।

#2

इसके अलावा यदि कीमत की बात की जाए तो ले1एस 1000 रुपए सस्ता है और यूएसबी टाइप सी सपोर्ट के साथ आता है। जो कि इसे क्विक चार्ज में भी मदद करता है। यह फोन केवल 5 मिनट के चार्ज पर 3.5 घंटे का टॉक टाइम देता है। इसका रिवर्सेबल यूएसबी टाइप सी कनेक्टर इसे टेक्नोलॉजी के रूप से अपने कम्पटीशन से बेहतर बनाता है।

#3

ले1एस में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गयी है। जबकि ये फीचर इन दिनों केवल हाई प्राइस के फोन में दिया गया है।

#4

इस फोन में 3जीबी रैम भी दी गई है। जो की फ़ोन की परफॉरमेंस को स्मूथ रखेगी।

#5

इसके अलावा फोन में 4के विडियो रिकॉर्डिंग का फीचर भी है जो कि इसके मुकाबले के किसी फोन में नहीं है। ले 1एस एक बजट पॉवरहाउस है। साथ ही गेम खेलने वालों के लिए यह एकदम सही है।'

#6

लेईको के इस किलर फ्लैगशिप ले 1एस की कीमत 10,999 रुपए है। जो कि इसे एक बजट फोन की कैटेगरी में पेश करता है। लेकिन इस फोन के फीचर इसे हाई एंड फोन की टक्कर का बनाते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Le Eco's recent flagship killer Le 1s flaunts a trendy full metal uni-body design, which is one of the few brands in the market worldwide to boast of this.
Please Wait while comments are loading...
शादी के लिए नाश्ते में नशा देकर भाभी ने ही करवा दिया दोस्त से दुष्कर्म
शादी के लिए नाश्ते में नशा देकर भाभी ने ही करवा दिया दोस्त से दुष्कर्म
पासपोर्ट बनवाने के लिए अब और आसान हुए नियम, अगर नहीं है ये कागज तो भी हो जाएगा काम
पासपोर्ट बनवाने के लिए अब और आसान हुए नियम, अगर नहीं है ये कागज तो भी हो जाएगा काम
Opinion Poll

Social Counting