अपनी तीसरी फ़्लैश सेल के बाद लेईको ले 2 को मिली 4.2 रेटिंग!

Written By:

इंटरनेट और टेक्नोलॉजी जायंट लेईको के सेकंड जनरेशन सुपरफोन ले 2 ने फ्लिप्कार्ट पर अपनी तीसरी सेल के बाद 4.2 की यूजर रेटिंग प्राप्त की है। यह रेटिंग इस प्राइस रेंज में अब तक सबसे अधिक है। इसका मतलब है अपने फर्स्ट जनरेशन की ही लेईको इस बार भी यूजर्स का दिल जितने में सक्षम रहा है।

लेईको ले 2: अगली फ़्लैश सेल शुरू, क्या आपने किया रजिस्टर?

अपनी इस सफलता के बाद अब ले 2 ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा। ले 2 की ओपन सेल LeMall और LeEco ई कॉमर्स साईट और साथ ही फ्लिप्कार्ट पर भी 14 जुलाई से मौजूद होगा। लेईको के दोनों सेकंड जनरेशन फोन्स ने मार्केट में अच्छी इमेज बना ली है।

लेईको इंडिया के सीओओ अतुल जैन का कहना है कि, " पिछली तीन सेल में हमारे सेकंड जनरेशन के फोन ने काफी अच्छा किया है। इससे हमें पता चलता है कि हमारे यूजर्स ने सूपरफोन्स को दिल से अपनाया है, जो कि बेहद शानदार स्पेक्स और यूनीक टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं।"

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

भीड़ से अलग

ले 2 और ले मैक्स 2 दोनों ही खुद को भीड़ में अलग करते हैं, दोनों फोन में -
- सीडीएलए ऑडियो स्टैण्डर्ड
- सुपरटेंमेंट मेम्बरशिप प्रोग्राम
- क्लासी डिज़ाइन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी
- बेहद शानदार कीमत

सुपरटेंमेंट प्रोग्राम

लेईको के ले 2 और ले मैक्स 2 के साथ दी जा रहे सुपरटेंमेंट प्रोग्राम में यूजर्स को काफी कुछ मिलेगा। जिसमें 2000 से अधिक मूवीज का कलेक्शन, 1.9 मिलियन गाने, 3000 से अधिक घंटे के शोज़ और 150 से अधिक लाइव टीवी चैनल वो भी यूजर के पसंद के शामिल होंगे। लेईको ने कई बड़ी एंटरटेनमेंट कंपनीज़ से भी टाई अप किया है, जिनमें इरोज़ नाउ, यपटीवी और हंगामा म्यूजिक शामिल हैं।

पावरफुल प्रोसेसर

दोनों सुपरफोन यूजर्स को अच्छा, स्मूथ और पावरफुल प्रोसेसर का एक्सपीरियंस देते हैं। ले 2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगनटीएम652 प्रोसेसर है औ रले मैक्स 2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगनटीएम820 प्रोसेसर है।

स्टोरेज और कीमत

ले में 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम है और इसकी कीमत 11,99 रुपए रखी गई है। वहीं ले मैक्स 2 में 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मैमोरी है। यह आपको मिलेगा 22,999 रुपए में। ले मैक्स 2 का 6 जीबी रैम और 64 जीबी वाला मॉडल 29,999 रुपए में उपलब्ध है।

लेईको

लेईको को पहले लेटीवी के नाम से जाना जाता था, यह एक ग्लोबल पायनियरिंग इंटरनेट और टेक्नोलॉजी कंपनी है। इसकी स्थापना साल 2004, नवंबर में जिया युएतिंग और लिऊ होंग ने की थी। लीको में करीब 10,000 से अधिक लोग काम करते हैं। लेईको का हेडक्वार्टर बीजिंग, चाइना में है और इसका रीजनल हेडक्वार्टर हांगकांग, लॉस एंजलस और सिलिकॉन वैली में भी है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
LeEco Le 2 rated with 4.2 stars after its successful third Flash Sale on Flipkart!
Please Wait while comments are loading...
 वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder