परफॉरमेंस में सबसे आगे हैं लेईको सुपरफोन!

Written By:

स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसीफिकेशन में हर दिन बदलाव हो रहा है। लेकिन फोन के फीचर्स तभी उस बदलाव को सही साबित कर सकते हैं जब वो यूज़र्स को एक अच्छा और बेहतर अनुभव दें। लेईको के सुपरफोन्स न केवल खास फीचर्स पेश करते हैं बल्कि स्मार्टफोन के साथ आपका अनुभव भी शानदार बनाते हैं।

अपनी तीसरी फ़्लैश सेल के बाद लेईको ले 2 को मिली 4.2 रेटिंग!

लेईको उन कुछ ही ब्रांड्स में से एक है जो अपने स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मैमोरी ऑफर करती है। "3+32" एरा के साथ ही फोन की परफॉरमेंस और भी अच्छी हो जाती है और आपका फोन मल्टीटास्किंग हो जाता है।
जहां एक ओर अन्य कंपनिया अब भी "3+32" से कम की रैम और इंटरनल मैमोरी दे रही हैं, वहीं लेईको ने अब तक 5 फोन "3+32" कॉन्फ़िगरेशन के साथ भारत में पेश कर दिए हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

नया EUI 5.8

ले 2 में EUI 5.8 दिया है जो कि एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो पर बेस्ड है। जो कि यूज़र्स के लिए कई नए और खास एक्सपीरियंस लेकर आती है।

नए फीचर्स

EUI 5.8 के साथ फोन में कई नए फीचर्स जुड़ते हैं, आपको इम्प्रूव्ड फ़ोन मैनेजर मिलता है। जो कि आपको अपने डाटा यूसेज को कंट्रोल करने की सुविधा देता है। इतना ही नहीं आप उन एप्स को खुद चुन सकते हैं, जिन्हें आप चाहते हैं कि आपका वाई-फाई या सेलुलर डाटा इस्तेमाल करने की अनुमति हो।

ज्यादा सिक्योर

EUI 5.8 के साथ यूज़र्स अपने सुपरफोन को और ज्यादा सिक्योर बना सकते हैं। इसमें आपको एप लॉक करने का विकल्प मिलता है।

लॉन्ग स्क्रीनशॉट

लेईको सुपरफोन में दिए गए EUI 5.8 के साथ यूज़र्स अब किसी वेब पेज का लॉन्ग स्क्रीनशॉट ले सकते हैं।

वैरी लार्ज फॉन्ट

फोन में टेक्स्ट को और बढ़ा करने के लिए यूज़र्स के पास 'वैरी लार्ज फॉन्ट साइज़' का भी विकल्प है।

अपडेटेड म्यूजिक एप

फोन में दिए इस नए EUI 5.8 के साथ यूज़र्स को नई और अपडेटेड म्यूजिक एप मिलती है। इसमें यूज़र्स म्यूजिक को अलग अलग सॉर्ट में देख सकते हैं। यह सब यूज़र के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए है।

पावरफुल प्रोसेसर

ले मैक्स 2 में कंपनी ने पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट, 2.15 GHz क्रयो प्रोसेसर दिया है। यह फोन को शानदार परफॉरमेंस देने में मदद करता है।

ले 2 सुपर पॉवर

ले 2 सुपरफोन, बजट सेगमेंट में आते हैं। इतना ही नहीं, कम कीमत होने के बावजूद इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 1.8 GHz दिया है।

लेईको

लेईको को पहले लेटीवी के नाम से जाना जाता था, यह एक ग्लोबल पायनियरिंग इंटरनेट और टेक्नोलॉजी कंपनी है। इसकी स्थापना साल 2004, नवंबर में जिया युएतिंग और लिऊ होंग ने की थी। लीको में करीब 10,000 से अधिक लोग काम करते हैं। लेईको का हेडक्वार्टर बीजिंग, चाइना में है और इसका रीजनल हेडक्वार्टर हांगकांग, लॉस एंजलस और सिलिकॉन वैली में भी है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
LeEco Superphone promises a brilliant user experience! All you need to know about leEco Le 2 and le max 2 superphones in hindi.
Please Wait while comments are loading...
जियो फोन बुक करने वालों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बढ़ाई डिलीवरी की तारीख, ये है नई डेट
जियो फोन बुक करने वालों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बढ़ाई डिलीवरी की तारीख, ये है नई डेट
हैवानियत: आखिर क्यों मां-बाप ने ही अपनी सगी बेटी का करवाया बलात्कार..?
हैवानियत: आखिर क्यों मां-बाप ने ही अपनी सगी बेटी का करवाया बलात्कार..?
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder