लेनोवो K8 Plus लांच, देखे लाइव इवेंट कवरेज

Written By:

लिनोवो ने अपने K8 स्‍मार्टफोन लांच की सारी तैयारियां पूरी कर लीं है, आज 11:30 बजे दिल्‍ली में इवेंट के दौरान 'K8' सीरीज का नया फोन K8 प्‍लस बाजार में पेश कर दिया जाएगा। नया हैंडसेट के 8 नोट का ही जोड़ीदार है जो 9 अगस्‍त को बाजार में पेश किया गया था। फोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है इसकी बिक्री ऑनलाइन स्‍टोर Flipkart में एक्‍सक्‍लूसिवली की जाएगी। 

लेनोवो  K8 Plus लांच, देखे लाइव इवेंट कवरेज

अगर आप भी लेनोवो के इस फोन का इंतजार कर रहे हैं तो इसके बारे में ताजा अपडेट पाने के लिए Lenovo India का ट्विटर पेज फॉलो कर सकते हैं।

अगर आप इस फोन से जुड़ा कोई Tweet करना चाहते हैं तो उसके लिए #KraveForMore हैशटैग जोड़ सकते हैं।

अब बात करने है इसके फीचर और स्‍पेसिफिकेशन की जो Geekbench में लीक हुए थे हालाकि ये कहना सही नहीं होगा कि ये सभी फीचर इसमें होंगे ही लेकिन इन फीसर्च का अनुमान लगाया जा सकता है। के 8 प्‍लस में 1.7 GHz का ऑक्‍टाकोर मीडियाटेक हीलियो P25 प्रोसेसेर 3 जीबी रैम के साथ दिया जा सकता है साथ में एंड्रायड का 7.0 नॉगट वर्जन मिलेगा।

देखिए लाइव इेवेंट 

5.5 इंच की स्‍क्रीन और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट स्‍कैनर और ज्‍यादा पॉवरफुल बैटरी दी जा सकती है जो एक बार चार्ज करने में दो दिन तक बैटरी बैकप दे सकती है।

इसकी कीमत का अंदाजा लगाए तो ये 9,999 रुपए की अनुमानित कीमत में लांच किया जा सकता है क्‍योंकि देखा जाएग तो K8 Note का शरुआती मॉडल 12,999 रुपए में उपलब्‍ध है जिसके फीचर्स को देखकर ये कहा जा सकता है के 8 प्‍लस की कीमत 10000 रुपए तक हो सकती है। 



English summary
Lenovo K8 Plus will be launched in India today and the company promises to deliver a stock Android user interface and the dual-rear cameras at an lower price point
Please Wait while comments are loading...
 वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
Opinion Poll

Social Counting