Lenovo के इस गेमिंग फोन में मिलेगी 22GB की RAM, जानें अन्य फीचर्स की डिटेल्स

|

लेनोवो (Lenovo) जल्द ही अपने Lenovo Legion Y90 गेमिंग फोन को लॉन्च कर सकता है। लीक्स की मानें तो इसमें 22GB RAM मिलेगी और साथ ही पहला स्मार्टफोन बन जायेगा जिसमें इतनी ज्यादा रैम होगी। साथ ही लेटेस्ट क्वालकॉम फ्लैगशिप प्रोसेसर भी मिलने वाला है। तो आइए लेनोवो के इस Lenovo Legion Y90 मोबाइल फोन के बारे में जानते है कुछ विस्तार से।

 
Lenovo के इस गेमिंग फोन में मिलेगी 22GB की RAM, जानें अन्य फीचर्स की डिटेल्स

हाल ही में एक प्रसिद्ध टिपस्टर द्वारा लीक में लेनोवो फोन के स्पेशिफिकेशन्स सामने आए हैं। स्पेशिफिकेशन्स के अनुसार, Lenovo Legion Y90 गेमिंग स्मार्टफोन पर लेटेस्ट फीचर्स के लिए दुनिया भर में खूब प्यार बटोरेगा। इसमें एक AMOLED डिस्प्ले, लेटेस्ट प्रोसेसर, एक बड़ी बैटरी, दुनिया की पहली 22GB रैम के साथ आने वाला हैं।

CoWIN पोर्टल पर जोड़ा गया नया फीचर, अब 4 नहीं इतने मेम्बर्स जोड़ सकते हैं 1 मोबाइल नंबर परCoWIN पोर्टल पर जोड़ा गया नया फीचर, अब 4 नहीं इतने मेम्बर्स जोड़ सकते हैं 1 मोबाइल नंबर पर

Lenovo Legion Y90 के अनुमानित स्पेशिफिकेशन्स

हाल के लीक के अनुसार, Lenovo Legion Y90 (लेनोवो लीजन वाई90) 6.92-इंच E4 Samsung AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस डिस्प्ले में गेमिंग के लिए 144Hz रिफ्रेश रेट और 720Hz टच सैंपलिंग रेट होने की संभावना है। कहा जा रहा है कि फोन 176 x 78.8 x 10.5 mm मीजर है और 268 ग्राम वजन मिल सकता है, इसलिए उम्मीद है कि यह एक भारी डिवाइस होगा।

क्या है e-EPIC वोटर कार्ड और इसको अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड कैसे करें?क्या है e-EPIC वोटर कार्ड और इसको अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड कैसे करें?

फोन में एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट होगा जो 22GB RAM से जुड़ा होगा। इस रैम में 4GB वर्चुअल रैम के साथ 18GB फिजिकल रैम शामिल होगी। स्टोरेज समान रूप से प्रभावशाली होगा, जिसमें क्रमशः 512GB और 128GB के दो अलग-अलग स्टोरेज चिप्स होंगे। इस प्रकार लीजन Y90 पर कंबाइंड स्टोरेज 640GB का हो सकता है।

मई में लॉन्च हो सकता है इन फीचर्स के साथ Google Pixel 6a स्मार्टफोनमई में लॉन्च हो सकता है इन फीचर्स के साथ Google Pixel 6a स्मार्टफोन

इसके अलावा टिपस्टर ने यह भी नोट किया है कि फोन 68W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5600mAh की बैटरी के साथ आएगा। लीजन Y90 के कैमरों में 64MP का प्राइमरी सेंसर और 16MP का सेकेंडरी लेंस शामिल हो सकता है। वहीं फ्रंट की बात करें, तो फ्रंट में 44-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर आने की उम्मीद है।

 

Aadhaar Card Tips: आपका आधार नंबर असली है या फर्जी? चंद मिनटों में ऐसे करें ऑनलाइन चेकAadhaar Card Tips: आपका आधार नंबर असली है या फर्जी? चंद मिनटों में ऐसे करें ऑनलाइन चेक

जबकि अब दिलचस्प बात यह है कि लेनोवो लीजन वाई90 (Lenovo Legion Y90) कुल छह गेमिंग कुंजियों के साथ आने वाला है जिसकी नजर सभी पर टिकी रहेगी। इसके अलावा इनमें चार शोल्डर कुंजियों के साथ-साथ दो प्रेशर सेंसर भी शामिल होंगे। इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको फ्रॉस्ट ब्लेड 3.0 के नाम से एक कूलिंग सिस्टम भी मिलेगा जो गर्मी में फैन से फोन को ठंडा करने में मदद करेगा।

Pan Card Tips: पैन कार्ड में नाम गलत हैं या बदलना चाहते हैं तो, फॉलो करें यह स्टेप-बाय-स्टेप गाइडPan Card Tips: पैन कार्ड में नाम गलत हैं या बदलना चाहते हैं तो, फॉलो करें यह स्टेप-बाय-स्टेप गाइड

हालांकि लेनोवो के इस अपकमिंग मोबाइल फोन की कीमत क्या होगी या कब लॉन्च होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है, इसके अपडेट के लिए खबरों में बने रहने की जरूरत हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Lenovo Legion Y90 Phone Launches With 22GB RAM and Other Latest Features

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X