एलजी ज्‍ाल्‍द ही बजार में उतारेगा अपना नया फोन स्‍टीम

Posted By: Staff

एलजी ज्‍ाल्‍द ही बजार में उतारेगा अपना नया फोन स्‍टीम

स्‍मार्टफोन के युग में एलजी कपंनी एक बार फिर से बाज़र में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है। प्राप्‍त सूत्रों के अनुसार पता चला है कि एलजी जल्‍द ही अपना नया हैडंसेट एलजी स्‍टीम लांच करने वाली है। यह फोन न र्सिफ आपके लुक में चार-चॉद लगाऐगा बल्कि सुविधा अनुसार भी काफी अच्‍छा है।

एलजी स्‍टीम सीडीएमए और एलटीई टेक्‍नॉलिजी से संपूर्ण है। एलटीई कनैक्‍टिविटी के लिए पावरफुल प्रोसेसर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रेगन एल2000 लगाया गया, है जो कि 1 गीगा हर्ज की स्‍पीड प्रोवाइड करता है। सूचना के अनुसार एलजी के इस फोन में 262 के कलर से लैस तथा 800 X 480 पिक्‍सल को सर्पोट करने वाली टीएफटी की टच स्‍क्रीन लगी हुई है। इस फोन की स्‍क्रनी का साईज 4.3 इंच है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि साईज के हिसाब से यह फोन थोडा सा बडा होगा। हैडसेट में लंबी चलने वाली 1,500 मेगा हर्ज की बैट्ररी लरी हुई है, जो 3.5 घण्‍टे तक आराम से चलेगी ।

साथ्‍ा ही इसका स्‍टैडं बाई टाइम 200 का है। फोन में 512 एमबी रैम के सा‍थ 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है, साथ ही जरूरत पडने पर आप इसको 32 जीबी तक बढा भी सकते हैं। फोन को आप यूएसबी र्पोट के जरिए पीसी से भी चार्ज कर सकते हैं।

यह फोन कैमरे के मामले में काफी बेहतरीन है, इसमें आगे और पीछे कुल मिला कर दो कैमरे ल‍गे हुए हैं। सामने की तरफ 1.3 मेगा पिक्‍सल का कैमरा है, जो यूज़र को वीडियो कॉलिगं और ऑडियो तथा वीडियो कैप्‍चर करने की सुविधा प्रदान करेगा। दूसरी तरफ 5 मेगा पिक्‍सल का कैमरा है, जिसमें लेड और ऑटोफोकस की सुविधा उपलब्‍ध है। इसका जूम 3.2एक्‍स तक का है। फोटो एडिटिगं के लिए इसमें क्रॉप, रोटेट, रिसाइज, फिल्‍टर इत्‍यादि के भी ऑपश्‍नस हैं। सूत्रों के अनुसार भारत में एलजी स्‍टीम की कीमत 18,000 तक की होने की गुंजाईश है।

Please Wait while comments are loading...
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot