एलजी जल्‍द पेश करेगी 3डी मोबाइल- ऑप्टिमस

Posted By: Staff

एलजी जल्‍द पेश करेगी 3डी मोबाइल- ऑप्टिमस

जीं हां आपने अभी तक थ्री डी फिल्‍मो या गेम्‍स के बारे में सुना होगा लेकिन बहुत जल्‍द हर भारतीय बाजार में एलजी एक थ्री डी मोबाइल पेश करने वाला है। इस मोबाइल का नाम आप्टिमस 3 डी है। वैसे तो भारतीय मोबाइल बाजार नित नये प्रयोग होते रहे है और उन प्रयोगो ने भारतीय मोबाइल ग्राहकों को अपनी तरफ सफलतापूर्वक खिंचा भी है। इस बार एलजी का यह नया प्रयोग 3 डी भी लोगों को जरूर आ‍कर्षित करेगा।

मोबाइल की इस दुनिया में मोबाइल निर्माता कंपनिया मोबाइलों में गेमों को लेकर भी काफी संजिदा हो रही है। कुछ इसी प्रकार का प्रयोग एलजी के इस नये थ्री डी आप्टिमस में भी किया गया है। थ्री डी आप्टिमस में आप शानदार गेमिंग का आनंद थ्री डी डिसप्‍ले पर उठा सकते है और वो भी बिना किसी थकाउ चश्‍में के। इस मोबाइल एक से बढकर एक थ्री डी मोशन गेम्‍स पेश किया गया है।

इसके अलांवा 4.3 इंच के डिसप्‍ले के साथ साथ इस मोबाइल और भी कई शानदार फिचर्स है। इस नये एलजी थ्री डी आप्टिमस में एंड्रायड 2.2 फ्रयो आपरेटिंग सिस्‍टम का प्रयोग किया गया है। जो कि मोबाइल धारक को एक शानदार और बेहतर सुविधा प्रदान करता है। इसके अलांवा 5 मेगा पिक्‍सल का शानदार कैमार और अन्‍य मल्‍टीमिडीया फिचर्स जैसे कि ब्‍लूटूथ, वाई-फाई, आदी को भी शामिल किया गया है।

फिलहाल यह मोबाइल एलजी ने अमेरिका में पेश कर दिया है और वहां इस मोबाइल को लोग काफी पसंद कर रहे है। उम्‍मीद है कि भारतीय बाजार में भी यह मोबाइल जल्‍द ही पेश कर दिया जायेगा। भारतीय ग्राहकों को भी जल्‍द ही थ्री डी गेमिंग का आनंद उठाने का मौका हाथ लगेगा। फिलहाल इस मोबाइल की कीमत लगभग 22,500 रूपये के आसपास भारत में मिलने की संभावना व्‍यक्‍त की गयी है।

Please Wait while comments are loading...
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
Opinion Poll

Social Counting