मैक्‍स जल्‍द लांच करेगी टैबलेट

Posted By: Staff

मैक्‍स जल्‍द लांच करेगी टैबलेट

भारतीय मोबाइल कंपनी मैक्‍स ने अपने उच्‍च क्‍वालिटी, बेहतर परफार्मेंस व कम दाम के चलते भारतीय मोबाइल बाजार में अपनी अच्‍छी पकड़ बना चुकी है। भारतीय मोबाइल बाजार में टैबलेट पीसी नए ट्रेंड के तौर पर उभर रहे है। मगर महंगी कीमत के चलते अभी भी लोगों से इनकी दूरी बनी हुई है। बाजार में कई कंपनियों के टैबलेट पीसी मौजूद है। इसी के चलते मैक्‍स ने भी टैबलेट जल्‍द अपना टैब लांच करने की घोषणा की है।

कपंनी के चैयरमैन अजय अग्रवाल के अनुसार कंपनी टैबलेट पीसी लांच करने के लिए उत्‍सुक है। कपंनी के रिर्सच डिपार्टमेंट ने इस पर काम करना भी शुरू कर दिया है साथ ही वह वह ग्राहकों को अच्‍छे फोन देने के लिए 320 करोड़ का निवेश करने की भी योजना बना रही है। कंपनी इस साल के अंत तक बाजार में 40 नए हैंडसेट के उत्पादन पर ध्यान केंद्रित कर रही है जिनमें बेसिक मॉडल से लेकर र्स्‍माट फोन भी होंगे। सूत्रों के अनुसार कंपनी अपने गैजेट्स में लम्‍बा पावर बैकअप देने पर भी काम कर रही है।

भारत में लांच करने वाले अपने मैक्‍स टैब में वह सभी फीचर देगी जो मार्केट में उसे अपने प्रतिद्धदी से उसे आगे रखे। बाजार में मौजूद सैमसंग गैलेक्‍सी, एप्‍पल आई पैड और डैल स्‍ट्रीक को इससे कड़ी टक्‍कर मिलने की उम्‍मीद है। मैक्‍स भारतीय कंपनी है उसे भारतीय ग्राहकों के अनुसार अपने उत्‍पादों में फेरबदल करने में काफी आसानी होगी। कपंनी को विश्‍वास है मैक्‍स टैबलेट के दाम काफी आकर्षक होगें जो टैबलेट पसंद करने वालों को काफी पसंद आयेगा।
कंपनी मोबाइल हैंडसेट और टैबलेट बाजार में पूरी तरह से अपनी पकड़ मजबूत बनानो के लिए काफी प्रयासरत है। जो फिलहाल तो विदेशी कपंनियों के हाथों में है।

Please Wait while comments are loading...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
Opinion Poll

Social Counting