मैक्‍स स्‍कोप एमटी 150 बनाम व्‍यूसोनिक वी 350

By Super
|
मैक्‍स स्‍कोप एमटी 150 बनाम व्‍यूसोनिक वी 350
हाल के कुछ वर्षो में भारतीय बाजार में कई मोबाइल कंपनियों ने अपनी नई पहचान बनाई है और इस समय वे एक ब्रांड के रूप में स्‍थापित हो चुकी हैं। इनमे से एक व्‍यूसौनिक का वी 350 इस समय सबसे अधिक चर्चा में है। वी 350 एंड्राएड बेस फोन है जिसमें 1ghz का क्‍वालकॉम प्रोसेसर लगा हुआ है। वी 350 में 3 डी टच स्‍क्रीन दी गई है जो बाजार में मौजूद अन्‍य स्‍मार्ट फोनों में नहीं है। भारतीय कंपनी मैक्‍स का फोन एमटी 150 की स्‍क्रीन भी फुल टच है कंपनी का कहना है कि इसकी स्‍क्रीन में इंटरनेट ब्राउजिंग करने में काफी सुविधाजनक है।

बाजार में लोगों की मांग के मुताबिक मैक्‍स स्‍कोप एमटी 150 में ड्यूल सिम का विकल्‍प दिया गया है मैक्‍स स्‍कोप में एफएम के साथ 3.5 एमएम का जैक भी दिया गया है। मगर व्‍यूसोनिक में इसके मुकाबले काफी अच्‍छे फीचर दिए गए है जैसे 5 मेगापिक्‍सल कैमरे के साथ आप इसमें फोटो कैप्‍चरिंग के अलावा के साथ आप वीडियो रिकार्डिंग भी कर सकते है कनेक्‍टीविटी के लिए ब्‍लूटूथ के द्वारा डेटा को ट्रांसफर कर सकते हैं।

 

मैक्‍स मे याहू लांचर की सुविधा भी दी गई जिसके द्वारा आप सीधे याहू की साइट को एक्‍सेस कर सकते हैं। 2 जीबी मैमोरी एक्‍सटर्नल मैमोरी के साथ 8 जीबी तक एक्‍पेंडेबल मैमोरी दी गई है। व्‍यूसौनिक के वी 350 की भारतीय बाजार में कीमत 17000 रूपए है वहीं मैक्‍स एम टी 150 केवल 3272 रूपए में ही उपलब्‍ध है।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X