कम कीमत का फीचर फोन है माइक्रोमैक्‍स एक्‍स230

Posted By: Staff

कम कीमत का फीचर फोन है माइक्रोमैक्‍स एक्‍स230

मोबाइल खरीदने समय दो चीजे हमेशा हमारे दिमाग में घूमती रहती है पहली फोन की कीमत और दूसरी फोन में दिए गए फीचर, बडी़ कंपनियों के हैंडसेट में फीचर तो ढेर सारे दिए होते है तो मगर उनकी कीमत काफी अधिक होती है और अगर कम कीमत का फोन लें तो साधारण फीचरों से काम चलाना पड़ता है। अगर आप कम कीमत में ढेर सारे फीचर चाहते है माइक्रोमैक्‍स का एक्‍स 230 आपके लिए एक शानदार विकल्‍प हो सकता है।

माइक्रोमैक्‍स ने एक्‍स 230 को खास तौर से यूवाओं को ध्‍यान में रखते हुए बाजार में पेश किया है। फीचर के मामले में एक्‍स 230 किसी महंगे फोन से कम नहीं है। साधारण फीचरों के अलावा फोन में वीडियो और ऑडियों व्‍यूइग की सुविधा दी गई है। इसके अलावा फोन में कई गेम और रिंगटोन का मजा आप आराम से ले सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी इतनी कम कीमत के बावजूद फोन में इंटनेट ब्राउजिंग का ऑप्‍शन दिया गया है। 1500 से लेकर 2000 रेंज के फोन में एक फीचर काफी पसंद किया जाता है

माइक्रोमैक्‍स एक्‍स 230 में ब्‍लैक कलर की फिनिशिंग के साथ फोन के साइड बार्डर में रेड कलर कर स्‍ट्रिप दी गई है जिसकी वजह से फोन देखने में काफी लुक देता है। 44x175 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट के साथ फोन में 2 इंच की टीएफटी स्‍क्रीन दी गई है जो इसकी कीमत के हिसाब से सही है। अगर आप फोटो कैपचरिंग और वीडियो रिकार्डिंग करना चाहते है तो इसके लिए एक्‍स 230 में 0.3 मेगापिक्‍सल का कैमरा इनबिल्‍ड है।

वीडियो और अन्‍य डेटा सेव करने के लिए एक्‍स 230 में 8 जीबी की शानदार मैमोरी दी गई है। फोन में दी गई लीथियम ऑयन बैटरी 5 घंटे टॉकटाइम के साथ 792 घंटे का स्‍टैंडबॉय टाइम प्रोवाइड करती है। अगर आप कम बजट में एक अच्‍छा फीचर फोन चाहते है तो 1,850 रूपए में माइक्रोमैक्‍स एक्‍स230 आपको जरूर पसंद आएगा।

Please Wait while comments are loading...
ईरान में भूकंप: 6.2 की तीव्रता से हिला दक्षिण पूर्वी इलाका
ईरान में भूकंप: 6.2 की तीव्रता से हिला दक्षिण पूर्वी इलाका
'अब कॉन्डोम के विज्ञापन देर रात ही दिखाए जा सकते हैं', सरकार ने निर्धारित किया प्रसारित समय
'अब कॉन्डोम के विज्ञापन देर रात ही दिखाए जा सकते हैं', सरकार ने निर्धारित किया प्रसारित समय
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot