एक बार चार्ज करने में 36 दिन चलेगी इस फोन की बैटरी

Written By:

नोकिया का नाम आज भी हम सबके जहन में एक भरोसे के साथ अपनी जगह बरकार है, खासकर बैटरी बैकप के मामले में देखें तो आज भी नोकिया के फोन कई दूसरे हैंडसेट को कड़ी टक्‍कर देते हैं। नोकिया ने अपनी इसी खासियत को बरकरार रखते हुए नोकिया 130 फीचर फोन लांच किया है जिसमें लगातार 16 घंटे तक वीडियो देखा जा सकता है साथ ही इसका स्‍टैंडबॉय टाइम 36 घंटे हैं।

नोकिया ने 130 को सिंगल सिम और ड्युल सिम वर्जन के साथ बाजार में लांच किया है, 1.9 इंच की कलर स्‍क्रीन के साथ नोकिया 130 में टी 9 कीपैड फ्लैश लाइट लगी हुई है। माइक्रोसॉफ्ट के अनुसार नोकिया 130 में 1,020 एमएएच की बैटरी लगी हुई है जिसे एक बार चार्ज करने पर आप 16 घंटे तक वीडियो देख सकते हैं साथ ही 36 दिनों तक स्‍टैंडबॉय मोड में रख सकते हैं जबकि ड्युल सिम वर्जन में 26 दिनों का स्‍टैंडबॉय टाइम दिया गया है।

हालाकि दोनों की वर्जन में कैमरा नहीं दिया गया है लेकिन इनमें प्री लोडेड एफएम रेडियो, म्‍यूजिक प्‍लेयर, कैलकुलेटर और अलार्म क्‍लॉक दिया गया है। फोन की कांटेक्‍ट मैमोरी में 500 नंबर सेव किए जा सकते हैं। अभी माइक्रोसॉफ्ट ने भारतीय बाजार में नोकिया 130 को नहीं उतारा है लेकिन कंपनी इसे 1300 रुपए के अंदर लांच कर सकती है।

<center><iframe width="100%" height="502" src="//www.youtube.com/embed/a6SX3Gxbawc" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
The Nokia 130 can keep you entertained for hours thanks to its built-in video player, MP3 player and FM Radio.
Please Wait while comments are loading...
'अयोध्या में दिवाली' को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा?
'अयोध्या में दिवाली' को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा?
केदारनाथ में पीएम मोदी का भाषण, कहा पहाड़ों की जवानी और पानी दोनों काम आएंगे
केदारनाथ में पीएम मोदी का भाषण, कहा पहाड़ों की जवानी और पानी दोनों काम आएंगे
Opinion Poll

Social Counting