मोटो ई4 लॉन्च, शुर हुई सेल, जानिए कहां मिलेगा फोन

Written By:

उम्मीद की जा रही है त्यही लेनोवो जल्द ही अपने स्मार्टफोन मोटो ई4 और ई4 प्लस भारत में लॉन्च कर सकता है। अब लेनोवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto E4 लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन अब भारत में सेल के लिए भी उपलब्ध है। वहीं स्मार्टफोन Moto E4 Plus आने वाले समय में लॉन्च हो सकता है।

मोटो ई4 लॉन्च, मोटो ई4 प्लस के लिए थोड़ा इंतजार और

मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलिकॉम के ट्वीट पर गौर करें तो लेनोवो का नया मोटो ई4 रिटेल स्टोर्स के जरिए 8,999 रुपए में सेल के लिए उपलब्ध है। रिटेलर ने मोटो ई4 प्लस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, हालाँकि कंपनी अब इस फोन को भी जल्द ही पेश कर सकती है।

पिछले हफ्ते लॉन्च हुए ये स्मार्टफोन, कम कीमत में बड़ा धमाका

वहीं बात यदि कंपनी की करें तो मोटो इंडिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसका एक टीज़र भी पेश किया है।
बता दें कि रिटेलर महेश ने ही पिछले हफ्ते किए ट्वीट में कहा था कि मोटो ई4 लॉन्च होने वाला है और इसकी कीमत 8,500 रुपए से 8,700 रुपए तक हो सकती है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

मीडियाटेक प्रोसेसर

मोटो ई4 और ई4 प्लस में स्नैपड्रैगन एसओसी होने की घोषणा की गई थी, लेकिन इसका भारतीय वर्जन मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर के साथ आएगा। इन दोनों ही स्मार्टफोन में मेटल बॉडी दी गई है और यह वॉटर रिपलेंट नैनो कोटिंग दी गई है जो कि मोटोरोला के अन्य स्मार्टफोन में है।

एंड्रायड 7.1.1 नॉगट

कंपनी के इन दोनों स्मार्टफोन में फ्रंट फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इन दोनों की बैटरी में थोड़ा अंतर है। यह दोनों ही फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करते हैं।

एचडी डिस्प्ले

मोटो ई4 स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी, 2.5डी कर्व ग्लास फुल लैमिनेटेड डिस्प्ले है। वहीं मोटो ई4 प्लस में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है।

स्टोरेज

मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ मोटो ई4 में 2जीबी दी गई है और 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। जबकि मोटो ई4 2जीबी/3जीबी रैम और 16जीबी/32जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

बैटरी पॉवर

मोटो ई4 में 2800mAh बैटरी है जबकि मोटो ई4 प्लस में 5000mAh बैटरी दी गई है। यह दोनों स्मार्टफोन रैपिड चार्जिंग सपोर्ट करते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Moto E4 sale debuts in India at Rs. 8,999, Moto E4 Plus coming soon. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
 चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
Opinion Poll

Social Counting