Moto G5s Plus इंडिया में लॉन्च, यहां जानें इसके खास फीचर्स और कीमत

Written By:

Moto G5s Plus आज 29 अगस्त को इंडिया में लॉन्च किया जा चुका है। बता दें कि इस इवेंट में कंपनी ने एक नहीं बल्कि दो फोन लॉन्च किए हैं। Moto G5s Plus के साथ फैमिली एडिशन में कंपनी ने Moto G5s डिवाइस भी पेश किया है। दोनों ही फोन को मेटल बॉडी के साथ पेश किया गया है। लेनोवो ने मोटो ब्रांड के अंतर्गत इसी महीने मोटो जीफाइव एस प्लस को लॉन्च इंटरनेशनल मार्केट में पेश किया था, तभी से इस फोन के भारत में लॉन्च को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। ये दोनों फोन आज रात 11.59 बजे से अमेजन पर अमेजन पर एक्सक्लूसिवली उपलब्ध होंगे।

Moto G5s Plus इंडिया में लॉन्च, यहां जानें इसके खास फीचर्स और कीमत

इस लॉन्च इवेंट में मोटो फोन की जर्नी भी शेयर की।फोन के लॉन्च के दौरान कंपनी ने कहा कि कस्टमर्स को स्पेशन एडिशन मॉडल का डिजाइन जरूर पसंद आएगा। फोन के न सिर्फ सॉफ्टवेयर बल्कि हार्डवेयर को खासतौर पर इस फोन में पेश किया है। चलिए अब जानते हैं Moto G5s Plus और Moto G5s स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर्स के बारे में।

पढे़ं-

Moto G5s के फीचर्स-

Moto G5s Plus इंडिया में लॉन्च, यहां जानें इसके खास फीचर्स और कीमत

बता दें कि मोटो जी 5एस फोन में फुल मेटल बॉडी दिया गया है। वहीं अगर इसके स्क्रीन की बात करें, तो कंपनी ने इसका स्क्रीन साइज अपग्रेड किया है। फोन में 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो 16 मेगापिक्सल का फास्ट फोकस PDAF कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। कंपनी ने लो लाइट सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा में फ्लेश दिया है।

प्रोसेसर और स्टोरेज- फोन में 1.4 Ghz क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं 4 जीबी रैम और 32 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। इसके अलावा फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि फोन को एक बार चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी फुल डे सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इसमें 15W का टर्बोचार्जर दिया है।

लेटेस्ट एंड्राइड 7.1.1 सपोर्ट- इसमें लेटेस्ट एंड्राइड 7.1.1 सपोर्ट करेगा। फोन आज रात 11.59 बजे से अमेजन पर अमेजन पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा फोन मोटो हब और रीटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। वहीं इसकी कीमत की बात करें, तो इसकी कीमत 13,999 रुपए है।

Moto G5s Plus के फीचर्स-

Moto G5s Plus इंडिया में लॉन्च, यहां जानें इसके खास फीचर्स और कीमत

Moto G5s Plus फोन को भी फुल मेटल बॉडी से डिजाइन किया गया है। कंपनी का दावा है कि दोनों ही फोन को सिंगल ब्लॉक मेटल से डिजाइन किया गया है। इस फोन को दो कलर वेरिएंट ल्यूनर ग्रे और ब्लश गोल्ड में पेश किया गया है। फोन के बैकसाइड में आइकोनिक मोटो लोगो दिया गया है। अगर फोन की परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें 2Ghz क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा और स्टोरेज-
फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। अगर फोन के कैमरे की बात करें, तो इस फोन के बैक साइड में डुअल कैमरा दिया गया है। 13 मेगापिक्सल के दोनों कैमरा में से एक आरजीबी सेटअप और एक मोनोक्रोम कैमरा दिया गया है। इसके अलावा थ्रीडी डेप्थ सेंसर दिया गया है। कंपनी ने कैमरा के साथ कुछ फोटोग्राफी फीचर्स भी दिए हैं।

फोन में स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग, 4के वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। फोन में फ्रंट कैमरा के साथ फ्लैश दिया गया है और ब्यूटीफिकेशन और मैनुअली मोड दिया है। इसके अलावा फ्रंट कैमरा के साथ प्रो मोड और पैनोरमा सेल्फी मोड दिया गया है।

बैटरी- फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले और 3000एमएएच का बैटरी दिया है। कंपनी का दावा है कि फोन को 15 मिनट चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी 6 घंटे तक चलेगी। इसमें 15W का टर्बोचार्जर दिया है।

कीमत और उपलब्धता- इस फोन की कीमत 15,999 रुपए है और ये फोन आज रात 12 बजे से अमेजन पर एक्सक्लूसिवली अवेलेबल होगा।



English summary
Moto G5s Plus and Moto G5s launched in india. for more detail read in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पाकिस्तान में भी दिवाली का जश्न, देखें तस्वीरें
पाकिस्तान में भी दिवाली का जश्न, देखें तस्वीरें
8वीं कक्षा की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
8वीं कक्षा की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
Opinion Poll

Social Counting