मोटो जेड प्‍ले हुआ एनाउंड जानिए इसके 10 फीचर

Written By:

लिनोवो मोटोरोला ने मोटो जेड प्‍ले स्‍मार्टफोन एनाउंस कर दिया है, कंपनी ने आईएफए 2016 में इस फोन को एनाउंस किया, ये मोटो जेड सीरीज के तहत आने वाला तीसरा स्‍मार्टफोन है इससे पहले मोटो जेड और जेड फोर्स बाजार में लांच हो चुका है जिसे जून में एनाउंस किया गया था।

मोटो जेड प्‍ले हुआ एनाउंड जानिए इसके 10 फीचर

अंबानी का 45 मिनट का भाषण एयरटेल, आईडिया को 13 करोड़ का पड़ा

मोटो जेड प्‍ले में मोटो मोड सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से आप अपने फोन को अपने हिसाब से बदल सकते है। आईए जानते हैं मोटो जेड प्‍ले के फीचरों के बारे में,

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

मोटो जेड प्‍ले

मिड रेंज में आने वाले मोटो जेड प्‍ले की डिज़ाइन मोटो जेड और जेड फोर्स से काफी मिलती जुलती है। हालाकि फोन में लगा बैक पैनल बिल्‍कुल अगल है जो ग्‍लास का बना हुआ है।

वाटर रजिस्‍टेंट डिज़ाइन

मोटो जेड प्‍ले वॉटर रजिस्‍टेंट स्‍मार्टफोन है इसमें नैनो कोटिंग दी गई है जो फोन को वॉटर रेपिलेंट बनाते हैं। बाजार में मौजूद दूसरे स्‍मार्टफोन के मुकाबले ये ज्‍यादा बेटर फोन है।

ऑडियो जैक

मोटो जेड प्‍ले में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिया गया है जबकि मोटो जेड और जेड फोर्स में यूएसबी सी टाइप कनेक्‍टर लगा हुआ है यानी मोटो जेड प्‍ले में यूजर को ज्‍यादा सहूलियत मिलती है।

डिस्‍प्‍ले

मोटो जेड प्‍ले में 5.5 इंच की फुल एचडी 1080 की सुपर एमोल्‍ड स्‍क्रीन दी गई है जिसकी पिक्‍सल डेंसिटी 4.3 पिक्‍सल पर इंच है। फोन की स्‍क्रीन इंटरटेनमेंट परपज़ से बिल्‍कुल फिट है।

फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर

मोटो जेड प्‍ले में फ्रंट की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है जबकि अभी तक मोटोरोला के जो भी फोन मार्केट में आए है उनमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है सिर्फ मोटो जी 4 प्‍लस ही एक ऐसा मॉडल है जिसमें सामने की ओंर फिंगरप्रिंट सेसर लगा हुआ है।

कैमरा

जेड प्‍ले में 16 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा लगा हुआ है साथ में ड्युल लिड फ्लैश और लेज़र ऑटो फोकस जैसे कई दूसरे फीचर दिए गए है। सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्‍सल का है जिसमें वाइड एंगल लेंस और लिड फ्लैश दिया गया है।

बैटरी

जेड प्‍ले में 50 घंटे का बैटरी बैकप देनी वाली बैटरी लगी हुई है इसके लिए 3,510 एमएएच की बैटरी लगी हुई है साथ में टर्बो पॉवर चार्जिंग फीचर भी दिया गया है।

मोटो मोड्स

मोटो मोड की मदद से फोन में कई तरह से कस्‍टमाइजेशन किए जा सकते है साथ ही कई ऐसेसरीज़ भी जोड़ी जा सकती है, 16 पिन कनेक्‍टर की मदद से जेड प्‍ले फोन को पोर्टेबल स्‍पीकर में बदल सकते हैं। इसके अलावा मोटो मोड की मदद से फोन की बैटरी क्षमता भी बढाई जा सकती है।

मोटो मोड की मदद से कैमरा को नेक्‍ड लेवल में ले जा सकते हैं

मोटो मोड फीचर की मदद से मोटो जेड के कैमर को और बेहतर किया जा सकता है जैसे जूम की क्षमता को बढ़ा सकते है साथ ही रॉ फोटो मोबाइल से खींची जा सकती है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Motorola has announced the mid-range smartphone, Moto Z Play, at the IFA 2016 tech show. The smartphone supports Moto Mods, it is water resistant and features impressive battery life. Take a look at its specs from here.
Please Wait while comments are loading...
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
Opinion Poll

Social Counting