4जीबी रैम के साथ भारत में लॉन्च हुआ मोटो ज़ी2 प्ले, कीमत 27,999 रु

Written By:

जैसे उम्मीद की जा रही थी, लेनेवो ने भारत में आज अपना नया स्मार्टफोन मोटो ज़ी2 प्ले लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 27,999 रुपए रखी गई थी। यह सेल के लिए 14 जून से उपलब्ध होगा और इसकी सेल ऑनलाइन फ्लिप्कार्ट के जरिए की जाएगी।

4जीबी रैम के साथ भारत में लॉन्च हुआ मोटो ज़ी2 प्ले, कीमत 27,999 रु

मोटो ज़ी2 प्ले स्मार्टफोन आकर्षक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ आता है। मोटोरोला के पहले स्मार्टफोन मोटो ज़ी प्ले की तरह ही ये स्मार्टफोन भी मोटो मोड्स सपोर्ट के साथ आता है।

मोटो ज़ी2 प्ले का केवल 4जीबी रैम वैरिएंट ही भारत में पेश किया गया है। तो चलिए देखते हैं क्या कुछ खास है इस फोन में।

फोन का डिज़ाइन
मोटो ज़ी2 प्ले अल्ट्रा स्लिम एलुमिनियम यूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ आता है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर स्कीन के नीचे दिया गया है। फोन की मोटाई 5.99mm है। यह फोन पहले पेश किए गए मोटो मोड्स को भी सपोर्ट करता है।

फुल एचडी डिस्प्ले
लेनोवो का यह स्मार्टफोन मोटो ज़ी2 प्ले 5.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें कॉर्निंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दी गई है। मिड रेंज में यह एक स्टैण्डर्ड स्क्रीन साइज़ है।

फोन का हार्डवेयर
यह नया स्मार्टफोन 2.2GHz ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर के साथ आता है, साथ ही इसमें अड्रेनो 506 ग्राफ़िक्स यूनिट दी गई है। फोन दो रैम वैरिएंट में आता है, इसमें 4जीबी रैम वैरिएंट 64जीबी स्टोरेज के साथ तो 3जीबी रैम वैरिएंट 32जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

मोटो ज़ी2 प्ले का कैमरा
इस फोन में 12मेगापिक्सल रियर कैमरा है, जो कि डूअल टोन एलईडी फ़्लैश के साथ आता है। साथ ही इसमें दिया गया है 4के विडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट भी है। इस फोन का फ्रंट कैमरा 5एमपी डूअल टोन एलईडी फ़्लैश के साथ आएगा।



English summary
Moto Z2 Play with 4GB RAM launched at Rs. 27,999; sale debuts on June 15. Read more detail, all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
Opinion Poll

Social Counting