Motorola ने भारत में किया अपना नया Moto G52 smartphone लॉन्च , यहां जानिए क्या है नया

|

Motorola के Moto G52 Smartphone को आखिरकार भारत में 90 Hz pOLED डिस्प्ले के साथ पेश कर दिया गया है। इस हैंडसेट को भारतीय बाजार में लाने से पहले यूरोप में सबसे पहले लॉन्च किया गया था। इसे इस प्राइस सेगमेंट का सबसे पतला और सबसे हल्का स्मार्टफोन होने का दावा भी किया गया है।

 

भारत में मोटोरोला G52 की कीमत 14,499 रुपये से शुरू होती है और यह 3 मई से सेल के लिए उपलब्ध होगा। आइए जानते है Motorola के नए लॉन्च किए गए Moto G52 हैंडसेट की क्या है और ख़ासियत ।

भारत में लॉन्च हुआ सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन Moto G52

आज भारत में लॉन्च हो रहा है Realme Narzo 50A Prime , जाने खास फीचर्स से लेकर सबकुछआज भारत में लॉन्च हो रहा है Realme Narzo 50A Prime , जाने खास फीचर्स से लेकर सबकुछ

6.6 इंच का पोलेड 90Hz FHD+ डिस्प्ले

Moto G52 स्मार्टफोन जो स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित है और G52 स्मार्टफोन 6GB तक LPDDR4X रैम के साथ आएगा। यह एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है जिसमें कंपनी एंड्रॉइड 13 में अपग्रेड और तीन साल के सुरक्षा अपडेट का आश्वासन देती है। स्मार्टफोन में 6.6 इंच का पोलेड 90Hz FHD+ डिस्प्ले है जिसमें 360Hz टच सैंपलिंग रेट, DC डिमिंग, DCI-P3 कलर सरगम, SGS ब्लू लाइट और मोशन ब्लर रिडक्शन सर्टिफिकेशन है ।

 
भारत में लॉन्च हुआ सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन Moto G52

Oppo F21 Pro रिव्यू: मिलता है दमदार कैमरा फीचर और पावरफुल बैटरी लाइफOppo F21 Pro रिव्यू: मिलता है दमदार कैमरा फीचर और पावरफुल बैटरी लाइफ


ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

कैमरा की बात करें तो यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें "क्वाड पिक्सेल" तकनीक के साथ 50M मेन कैमरा , 1.8 प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड रियर कैमरा है। साथ ही आपको बता दें क्वाड पिक्सेल एक पिक्सेल बिनिंग तकनीक है जो कम-प्रकाश संवेदनशीलता के लिए चार पिक्सेल को एक में जोड़ती है। इसका मतलब है कि 50MP सेंसर 12.5MP इमेज आउटपुट करेगा। फ्रंट कैमरे में 16MP होगा ।

भारत में लॉन्च हुआ सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन Moto G52

बैटरी , वजन और वैरिएंट

Moto G52 7.9mm मोटा होगा और इसका वजन 168 ग्राम होगा। यह 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा जो बॉक्स में शामिल फास्ट चार्जर के साथ 33W TurboPower फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह था दुनिया का पहला स्मार्टफोन जो लॉन्च हुआ था 27 साल पहले, दिखता था ऐसायह था दुनिया का पहला स्मार्टफोन जो लॉन्च हुआ था 27 साल पहले, दिखता था ऐसा

Moto G52 के 4+64GB वैरिएंट की शुरुआती कीमत 14,499 रुपये और 6+128GB वैरिएंट की 15,499 रुपये है। साथ ही इसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए अडिशनल 1TB एक्सटर्नल स्टोरेज माइक्रो SD के साथ 128GB तक बढ़ाया जा सकता है ।

स्मार्टफोन दो रंगों में उपलब्ध होगा - चारकोल ग्रे और पोर्सिलेन व्हाइट साथ ही इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और कुछ प्रमुख रिटेल स्टोर पर खरीदा जा सकता है। जो की 3 मई से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

भारत में लॉन्च हुआ सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन Moto G52

अन्य फीचर्स

Moto G52 4G LTE, वाई-फाई 802.11ac और ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है. इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर और 3.5 मिमी हेडफोन पोर्ट भी शामिल है ।

रियलमी ने चोरी–चुपके भारत में लॉन्च किया Realme GT 2, जानें कीमत और फीचर्सरियलमी ने चोरी–चुपके भारत में लॉन्च किया Realme GT 2, जानें कीमत और फीचर्स


इंस्टेंट कैशबैक

HDFC बैंक के ग्राहकों के पास दोनों वेरिएंट की खरीदारी पर 1000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक लेने का विकल्प है। रिलायंस जियो के ग्राहक 2,549 रुपये का लाभ उठा सकते है जिसमें रिचार्ज पर 2,000 रुपये का कैशबैक और Zee5 की सालाना सब्सक्रिप्शन पर 549 रुपये की छूट है ।

5 मिनट में 50% चार्ज होगा OnePlus का यह नया फोन, इन फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च5 मिनट में 50% चार्ज होगा OnePlus का यह नया फोन, इन फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

 
Best Mobiles in India

English summary
Motorola's Moto G52 has finally been introduced in India with a 90 Hz pOLED display. This handset was first launched in Europe before bringing it to the Indian market. It has also been claimed to be the thinnest and lightest smartphone in this price segment. Motorola G52 price in India starts from Rs 14,499 and will be available for sale from May 3.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X