मैक्‍स मोबाइल ने बिग बैट्री सिरीज में पेश किये दो मॉडल

By Super
|
मैक्‍स मोबाइल ने बिग बैट्री सिरीज में पेश किये दो मॉडल
भारतीय मोबाइल बाजार में मोबाइल कंपनियों के बीच गजब की प्रतिस्‍पर्धा देखने को मिल रही है। सभी मोबाइल कंपनियां बाजारों में अपने मोबाइलों को बेहतर बताने में लगी हुयी है। इसके लिए मोबाइल कंपनियों मोबाइलों के अलग अलग फिचर्स का सहारा ले रही है। कंपनियों के इस प्रतिस्‍पर्धा में ग्राहकों को मोबइलों के खरीदारी में ज्‍यादा से ज्‍यादा विकल्‍प मिल रहे है। इसी क्रम में मैक्‍स मोबाइल ने बिग बैट्री सिरीज शुरू की है, जो कि खास कर छात्रों और ग्रामिण क्षेत्रों को ध्‍यान में रख कर पेश किया गया है।

मैक्‍स ने अपनी बिग बैट्री सिरीज में तीन मोबाइल, मैक्‍स हेक्‍सा, मैक्‍स रीवा, और मैक्‍स बज को पेश किया था। कंपनी ने अपनी इन तीनों मोबाइलों में शानदार का बैट्री बैकअप प्रस्‍तुत किया था जिसे भारतीय बाजार में अच्‍छा प्रर्दशन किया है। कंपनी ने इसी सफलता को ध्‍यान में रखकर इसी सिरीज के अन्‍तर्गत दो और मोबाइलों को पेश किया है। जो कि मैक्‍स सुपर MX424 और मैक्‍स स्‍लीक MX464 है।

 

इन दोनों मोबाइलों में ड्यूल सिम प्रयोग करने की सुविधा प्रदान की गयी है। मैक्‍स स्लिक को उसके आकर्षक और सेक्‍सी लूक के कारण स्लिक नाम दिया गया है। मैक्‍स स्लिक में बेहतरीन फिचर्स को शामिल किया गया है। जो कि 1.3 मेगा पिक्‍सल कैमरा के साथ पेश किया गया है। इस मोबाइल में शानदार म्‍यूजिक प्‍लेयर का इस्‍तेमाल किया गया है और साथ साथ इसमें 16 जीबी की एक्‍सटर्नल मेमोरी क्षमता भी प्रदान की गयी है। इस मोबाइल की किमत भारतीय बाजार में महज 2,424 रूपये रखी गयी है।

वहीं मैक्‍स सुपर में 47 दिनों तक बैट्री बैकअप दिया गया है। इसके अलांवा सुपर में 8 जीबी एक्‍सर्अनल मेमोरी क्षमता प्रदान की गयी है। सुपर में भी कंपनी ने शानदार म्‍यूजीक व्‍लेयर को शामिल किया है। कंपनी ने सुपर मॉडल की कीमत लगभग 2,727 स्‍पये रखी है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X