Nokia 3310: कब और कहां मिलेगा ये कूल फीचर फोन?

By Agrahi
|

नोकिया ने भारत में अपना फीचर फोन नोकिया 3310 मंगलवार 16 मई को लॉन्च कर दिया है। एचएमडी ग्लोबल ने इस फोन सबसे पहले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में पेश किया था। लंबे इंतजार के के बाद अब फोन फाइनली भारत में आ चुका है।

 
Nokia 3310: कब और कहां मिलेगा ये कूल फीचर फोन?

नोकिया 3310 फीचर फोन कई नए फीचर्स के साथ आता है। वहीं फोन में कई पुराने फीचर्स भी दिए गए हैं, जो कि क्लासिक नोकिया 3310 की याद दिलाते हैं। फीचर्स के मामले में यह फोन पहले जितना ही दमदार है।

नोकिया 3310 उन यूज़र्स के लिए एक दम सही है जो कि कॉलिंग के लिए एक कॉम्पैक्ट फोन अपने पास रखना चाहते हैं। फोन की दमदार बैटरी ट्रैवल के दौरान यूज़र अक अच्छा साथ देगी।

Nokia 3310: कब और कहां मिलेगा ये कूल फीचर फोन?

भारत में फोन की कीमत
भारत में भी अब नोकिया का क्लासिक 3310 अब नए अवतार में मिलेगा। फोन की कीमत भारत में 3310 रुपए रखी गई है। यह फोन मार्केट में कई कलर वैरिएंट में मिलेगा।

Nokia 3310: कब और कहां मिलेगा ये कूल फीचर फोन?

उपलब्धता
नोकिया 3310 भारतीय यूज़र्स का इंतजार अब खत्म हो गया है। यह फोन भारतीय मार्केट में 18 मई से उपलब्ध होगा। एचएमडी ग्लोबल ने जानकारी देते हुए बताया है कि फोन ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए उपलब्ध होगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Nokia 3310 in India: when and where to buy? Here is what you need to know about this cool feature phone's price and availability.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X