अक्‍टूबर में लांच होगा नोकिया 603

Posted By: Staff

अक्‍टूबर में लांच होगा नोकिया 603

स्‍मार्टफोन के युग में नोकिया ने बडी मजबूती के साथ अपने कदम जमा लिए हैं। हाल ही में इसका एक और स्‍मार्टफोन आने वाला है जो स्मिबेयन बेले ऑप्‍रेटिंग सिस्‍टम पर काम करेगा। नोकिया के इस खूबसूरत स्‍मार्टफोन का नाम है नोकिया 603 जो एडवांस टेक्‍नॉलिजि से लैस है।

इसमें 1गीगा हर्ज एआरएम बेस्‍ड सीपीयू प्रोसेसर है। इस फोन में स्मिबेयन बैले ऑप्‍रेटिंग सिस्‍टम के द्ारा यूजर अपने स्‍मार्टफोन में खुद ही कस्‍टमाइजेशन कर सकता है। यूजर फ्रेंडली टच स्‍क्रीन आपको तेज और बेहतरीन सुविधा के साथ फोन को नेविगेट करने में मदद करेगी। नोकिया 603 का लुक शानदार होने के साथ इसकी स्‍क्रीन का साईज भी काफी बडा है जिसका रेजुलेशन 360*640 पिक्‍सल दिया गया है। फोन में कुल मिला कर दो कैमरे दिए हुए हैं जिसमें 5 मेगा पिक्‍सल वाले कैमरे की क्‍वालिटी काफी बेहतरीन है।

नोकिया कनैक्‍टिविटी के मामले में किसी भी दूसरे फोन से कम नहीं है। ब्‍लूटूथ और वाईफाई के द्ारा आप अपना डाटा और इटंरनेट बडी आसानी से ट्रासंफर और ऐक्‍सेक्‍स कर सकते हैं। 3.5 एमएम ऑडियो जैक के माध्‍यम से आप गाने और यूएसबी कनैक्‍टर से फाईल तथा अन्‍य जरुरी आईटम को पीसी में डाल या ले सकते हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि नोकिया 603 की कीमत 15, 000 रु तक की होगी। इस फोन में ऐसे फीचर हैं जो आपको इससे सस्‍ते दाम में कहीं नहीं मिलेगें। इस स्‍मार्टफोन की रिलीजिंग डेट अक्‍टूबर की 26 तारीख को बताई जा रहीं है

Please Wait while comments are loading...
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
Opinion Poll

Social Counting