Nokia G11 Plus हुआ लॉन्च, मिलता है 50MP का कैमरा और 3 दिन की बैटरी लाइफ

|

नोकिया ने चोरी-चुपके Nokia G11 Plus को ग्लोबल स्तर पर लॉन्च कर दिया है, जिसे बजट यूजर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। इतना ही नहीं नोकिया जी11 प्लस का लेटेस्ट स्मार्टफोन फोन दो साल के एंड्रॉइड अपडेट के साथ आता है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 3 दिनों तक चलेगी। आइये इस नए Nokia G11 Plus स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेक्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

 
Nokia G11 Plus हुआ लॉन्च, मिलता है 50MP का कैमरा और 3 दिन की बैटरी लाइफ

नोकिया ने पेश किया बजट रेंज में Nokia G11 Plus स्मार्टफोन

नोकिया इंटरनेशनल वेबसाइट ने स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया है, लेकिन इसकी कीमत और भारत में कब उपलब्ध होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है जिसमें चारकोल ग्रे और लेक ब्लू कलर है। हालांकि स्टोरेज वेरिएंट में जाएँ तो यूजर्स को केवल एक 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरिएंट मिलता है।

Nokia G11 Plus के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो Nokia G11 Plus काफी बड़े 6.51-इंच HD + डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। हालांकि नोकिया ने अपने Nokia G11 Plus के लिए प्रोसेसर के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। हमने ऊपर भी बताया है, फोन 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, कस्टमर्स चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 512GB तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

कैसा है Nokia G11 Plus कैमरा सिस्टम

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें, तो डुअल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल में एक LED फ्लैश भी शामिल किया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, Nokia G11 Plus में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी ऑप्शनस की बात करें, तो Nokia G11 Plus में हमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक मिलता है। साथ ही इसमें एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

 
Nokia G11 Plus हुआ लॉन्च, मिलता है 50MP का कैमरा और 3 दिन की बैटरी लाइफ

Nokia G11 Plus की कीमत और उपलब्धता

जैसा कि हमने ऊपर बताया है कि नोकिया का यह स्मार्टफोन चारकोल ग्रे और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। जबकि कीमत की बात करें, तो कंपनी ने फिलहाल इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा रही है इसकी कीमत 150 डॉलर (लगभग 12,000 रुपये) रखी जा सकती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Nokia has launched the Nokia G11 Plus globally, which is designed for budget users. Not only this, the latest smartphone phone of the Nokia G11 Plus comes with two years of Android updates. Apart from this, the company claims that its battery will last for 3 days.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X