इंडियन विमेन्स के बीच काफी पॉपुलर है नोकिया 3310 "वाइब्रेटर"

By Neha
|

नोकिया ने हाल ही में भारत में नोकिया 3310 को लॉन्च किया है। नोकिया का ये फीचर फोन ओल्ड नोकिया 3310 के जैसे ही लुकिंग में है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। आपको याद होगा कि ओल्ड नोकिया 3310 को स्ट्रॉन्ग फोन बॉडी और फीचर्स के लिए काफी पसंद किया गया था।

 
इंडिया में ओल्ड नोकिया 3310 की काफी डिमांड है

हालांकि इंडियन विमेन्स के बीच ओल्ड नोकिया 3310 अभी भी काफी पॉपुलर हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इसकी पॉपुलरिटी कॉलिंग और मैसेजिंग जैसे फीचर्स के लिए नहीं बल्कि इसके वाइब्रेशन के लिए है।

इंडिया में ओल्ड नोकिया 3310 की काफी डिमांड है

Agents of Ishq नामक बेवसाइट के मुताबिक, 100 इंडियन विमेन्स के सेक्सुअल बिहेवियर और मास्टरबेशन हैबिट को लेकर हुए सर्वे में सामने आया कि महिलाओं के पास ये फोन अभी भी मौजूद है और वो इसे वाइब्रेटर की तरह यूज करती हैं।

इंडिया में ओल्ड नोकिया 3310 की काफी डिमांड है

महिलाओं ने ये भी बताया कि वह सेक्स टॉय की तुलना में नोकिया 3310 को मास्टरबेशन के लिए चूज करेंगी। हालांकि इस फोन के पॉपुलर होने की कोई साइंटफिक वजह नहीं हैं और इसका वाइब्रेटिंग फीचर ही इसे विमेन्स के बीच खास बनाता है।

इंडिया में ओल्ड नोकिया 3310 की काफी डिमांड है

इस फोन के बारे में एक और इंटरेस्टिंग बात सामने आई और वो ये कि नोकिया 3310 के स्ट्रॉन्ग वाइब्रेशन की वजह से इसे सेक्स टॉय फीचर भी कहा जाता है। वैल हम तो यही कहेंगे कि इंडिया हमेशा से ही नई-नई टेक्नॉलोजी का इन्वेंटर रहा है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Indians love the old Nokia 3310 and their love gave this phone new Dimensions. The Nokia 3310 is popular among in Indian women for his strong vibration quality and women using this during masturbation.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X