OnePlus 11 का पहला ऑफिशियल टीजर आउट, लॉन्च से पहले जानते हैं कुछ डिटेल्स

|
OnePlus 11 का पहला ऑफिशियल टीजर आउट, कब हो सकता है लॉन्च

OnePlus 11 के जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, क्योंकि प्रीमियम 5G फोन का पहला ऑफिशियल टीजर आउट हो गया है। कंपनी ने अपनी 9th एनिवर्सरी फंक्शन के दौरान इसके बारे में बताया, वनप्लस ने एक वीडियो के जरिए से अपकमिंग वनप्लस 11 स्मार्टफोन की एक झलक भी दी। यह स्मार्टफोन के डिजाइन को पूरी तरह से नहीं बताता है, लेकिन कुछ डिटेल्स है जिनके बारे में हमें जानने की जरुरत है।

 

OnePlus 11 कैमरा

टीजर से पता चलता है कि OnePlus 11 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसे बेहतर कलर ग्रेडिंग और ओवरऑल क्वालिटी के लिए Hasselblad द्वारा ट्यून किया जाएगा। बैक कैमरा सेटअप एक सर्कुलर मॉड्यूल में होगा, जो पुराने वर्जन की तुलना में थोड़ा ज्यादा अच्छा है। स्मार्टफोन के राइट ओर एक अलर्ट स्लाइडर भी है, जो कुछ ऐसा है जो लीक से भी पता चलता है।

टीज़र के मुताबिक , वनप्लस 11 की अनाउंसमेंट क्लासिक ब्लैक कलर फिनिश में की जाएगी। इसे अन्य कलर ऑप्शन में भी मौजूद कराया जाएगा। ऐसा मालूम होता है कि ग्लॉसी फिनिश के साथ ग्लास बैक है, जिसका मतलब है कि डिवाइस थोड़ा स्लिपरी भरा हो सकता है।

OnePlus 11 भारत में कब लॉन्च होगा?

खैर, कंपनी ने अभी तक वनप्लस 11 की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, अगले कुछ महीनों में इसके भारत आने की उम्मीद है। यह सबसे पहले चीन में आ सकता है क्योंकि वनप्लस ने अपने देश में लॉन्च को छेड़ा है। ऐसा लगता है कि वनप्लस नेक्स्ट जनरेशन मॉडल के लिए भी इस साल की लॉन्च टाइमलाइन का पालन कर रहा है।

 
OnePlus 11 का पहला ऑफिशियल टीजर आउट, कब हो सकता है लॉन्च

OnePlus 11 Pro की अनाउंसमेंट इस साल जनवरी में की गई थी और यह डिवाइस मार्च के लास्ट तक भारत आ गया था। ब्रांड ने वनप्लस 11 को टीज़ करना शुरू कर दिया है, जिसका मतलब है कि आप जनवरी में लॉन्च की उम्मीद कर सकते हैं। अगर हम पिछले लॉन्च की बात करें तो ग्लोबल लॉन्च पहली तिमाही में हो सकती है। ऐसी माना जा रहा है कि कंपनी चीन में लॉन्च के ठीक बाद वनप्लस 11 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने का फैसला कर सकती है।

वनप्लस 11 के स्पेसिफिकेशन

अब तक के लीक में दावा किया गया है कि अपकमिंग OnePlus 11 5G फोन 100W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा, जो कि OnePlus द्वारा अपने पिछले मॉडल पर पेश किए गए 80W सपोर्ट का अपग्रेड होगा। इसमें हुड के नीचे एक सामान्य 5,000 एमएएच बैटरी इकाई हो सकती है।

लीक के अनुसार आप 6.7-इंच AMOLED पैनल देखने की उम्मीद कर सकते हैं। स्क्रीन QHD+ रेजोल्यूशन पर काम करेगी, जो आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि यह एक फ्लैगशिप फोन है। कहा जा रहा है कि यह स्मूथ स्क्रॉलिंग अनुभव के लिए 120Hz स्क्रीन को सपोर्ट करता है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX890 प्राइमरी कैमरा, 48-मेगापिक्सल का IMX581 अल्ट्रावाइड सेंसर और 2x जूम सपोर्ट के साथ 32-मेगापिक्सल का IMX709 टेलीफोटो सेंसर शामिल है।

वनप्लस 11: भारत में कीमत?

अभी तक कोई कीमत लीक नहीं हुई है, लेकिन इसके हाई रेंज में होने की उम्मीद है। वनप्लस 10 प्रो को भारत में 66,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसी अफवाहें हैं कि कंपनी इसके लिए प्रो मॉडल को छोड़ने की योजना बना रही है और हमें केवल मानक मॉडल देखने को मिल सकते हैं। वनप्लस 11 की कीमत 10 प्रो मॉडल से थोड़ी कम होने की उम्मीद है।

 
Best Mobiles in India

English summary
The teaser suggests that the OnePlus 11 will come with a triple rear camera setup, which will be tuned by Hasselblad for better color grading and overall quality. The back camera setup will be in a circular module, which is slightly better than the older version. There is also an alert slider on the right side of the smartphone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X