वनप्लस 5: फ्लैगशिप स्मार्टफोन का लेवल अब और भी हाई

Written By:

वनप्लस 5 स्मार्टफोन एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसने खुद को एक शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन साबित किया है। साथ ही कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च के दिन ही सेल के लिए पेश कर, एक बड़ा उदाहरण रखा है। ऐसा इससे पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर नहीं देखा गया है।

वनप्लस 5: फ्लैगशिप स्मार्टफोन का लेवल अब और भी हाई

Oneplus 5 इस साल का सबसे ज्यादा पावरफुल स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन से जितनी बड़ी उम्मीदें थीं उतना ही बेहतर फोन ने खुद को साबित किया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह स्मार्टफोन सस्बे ज्यादा पावरफुल और शानदार फीचर्स के साथ आता है, वो भी सही कीमत में।

वनप्लस 5 स्मार्टफोन में दिए गए जो फीचर्स और हाई एंड स्पेसिफिकेशन हैं वो अन्य ब्रांड के फ्लैगशिप जैसे सैमसंग एस8/एस8 +, ऐपल 7 प्लस को कड़ी तककर देते हैं। इन सब के बावजूद इस फोन की कीमत उन सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन से आधी है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

घंटों लाइन में खड़े रहे फैन

वनप्लस ने देश के कई हिस्सों में पॉपअप इवेंट आयोजित किए थे, जो कि फोन के लॉन्च के कुछ दिन बाद हुए थे। यह पॉपअप इवेंट हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई जैसे शहरों में 22 जून से 25 जून के बीच हुए थे। सबसे मजेदार बात रही कि इन इवेंट्स के दौरान वनप्लस 5 स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध था।

इन इवेंट्स के दौरान फैन्स कई जगहों से आए और घंटों लाइन में खड़े रहे। यह सब हुआ फोन के खास फीचर्स के कारण जिन्होंने यूज़र्स को आकर्षित करने में सफलता हासिल की है।

इस फोन में है फुल पॉवर

वनप्लस 5 स्मार्टफोन इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन में अब तक का सबसे पावरफुल फोन है। वनप्लस 5 के पावरफुल फीचर्स की बदौलत ही ग्राहक घंटों इस फोन के के लिए इंतजार में खड़े रहे। साथ ही फोन की कम कीमत ने यूज़र्स को और आकर्षित किया।
इस फोन की 8जीबी रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर ने हर यूज़र को अपना दीवाना बनाया है।

पीट लू इस बार ज्यादा फोकस्ड

वनप्लस के सीईओ और फाउंडर इस बार कुछ अलग करना चाहते थे जो कि इनके कंपनी में साफ़ दिखाई देता है। लाऊ ऐपल की स्ट्रेटेजी से प्रभावित हैं। वो ऐपल की अप्रोच पर रहकर और अधिक फोकस होना चाहते हैं। उनका लक्ष्य बेस्ट एंड्रायड फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करना है।

3 सालों की मेहनत ये रंग लाई है

जैसा की आपको बताया वनप्लस के पॉपअप इवेंट्स देश के बड़े शहरों में आयोजित हुए थे, जिससे कंपनी ज्यादा लोगों का ध्यान खींचने में सफल हुई। सभी फोन को पाने के लिए घंटों लाइन में रहे। इतने कम समय में वनप्लस ने काफी कुछ हासिल किया है। कंपनी की यह सफलता तीन सालों की मेहनत है। यह सब वनप्लस 5 की सफलता से और भी शानदार हो जाती है।

फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरा है वनप्लस 5

वनप्लस न केवल कम कीमत और पावरफुल फीचर्स के साथ आता है बल्कि यह फोन अपने फैन्स को खुश करने में भी कामयाब रहा है। फोन के साथ अब तक यूज़र्स का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा है।
बात प्रोसेसर की हो या डिस्प्ले या फिर फोन का डूअल रियर कैमरा, हर फीचर शानदार है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
OnePlus 5: From being a flagship killer to a true flagship. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
भाजपा नेता  बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
भाजपा नेता बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
 Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील:  IB सूत्र
Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील: IB सूत्र
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot