आकर्षक ऑफर्स के साथ शुरू हुई वनप्लस 5 की सेल

Written By:

वनप्लस 5 भारत में 22 जून को रिलीज़ हो चुका है। अब करीब एक हफ्ते के समय के बाद कंपनी का यह स्मार्टफोन भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन अमेज़न एक्सक्लूसिव है। अमेज़न पर इस स्मार्टफोन के दोनों वैरिएंट लिस्ट किए गए हैं।

सबसे फ़ास्ट प्रोसेसर स्मार्टफोन, मल्टीटास्किंग में शानदार

अमेज़न पर यह वनप्लस 5 की ओपन सेल है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को वनप्लस के एक्सक्लूसिव ऑनलाइन रिटेलर अमेज़न इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। वनप्लस 5 के दोनों रैम वैरिएंट भारत में उपलब्ध हैं।

आकर्षक ऑफर्स के साथ शुरू हुई वनप्लस 5 की सेल

वनप्लस 5 का 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वैरिएंट 32,999 रुपए में मिल रहा है। जबकि फोन का 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट 37,999 रुपए में मिल रहा है।

वनप्लस 5 की पहली सेल अमेज़न पर लॉन्च के दिन यानी कि 22 जून को ही रखी गई थी। करीब 4.30 बजे शाम को सेल शुरू हुई और कुछ ही देर में यह फोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था। हालाँकि आज से फोन की ओपन सेल शुरू हुई है।
वनप्लस 5 की सेल में ढेर सारे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

कैशबैक ऑफर

यदि आप SBI के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको 1,500 रु तक का कैशबैक ऑफर भी मिलेगा। यह ऑफर आज और कल दो दिनों के लिए है। यदि आप वनप्लस 5 पर अमेज़न प्राइम विडियो ऐप पर साइन इन करते हैं तो आपको 250 रुपए का अमेज़न पे बैलेंस के रूप में कैशबैक मिलेगा।

वोडाफोन ऑफर

वोडाफोन प्री-पेड के वनप्लस 5 यूज़र्स को 10जीबी 4जी अतिरिक्त डाटा 5 महीनों के लिए दिया जाएगा, जो कि 1जीबी की कीमत में मिलेगा। वहीं पोस्टपेड यूज़र्स को हर महीने 9जीबी डाटा मिलेगा। यह ऑफर 22 जून से 30 सितंबर तक है।

किंडल यूजर्स

यदि कोई किंडल यूजर वनप्लस 5 खरीदता है तो उन्हें प्रमोशनल ई-बुक क्रेडिट, जिसकी 500 रुपए की कीमत है। यह आपको वनप्लस 5 पर किंडल ऐप में लॉग इन करने पर मिलेगा। इसे 22 जून से 31 जुलाई तक लिया जा सकता है।

एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस

कोटक का 12 महीने का एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस आपको मिलेगा यदि आप कोटक 811 सेविंग्स ऐप्स को फोन में डाउनलोड कर 1000 रुपए का डिपाजिट करें।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

 



English summary
OnePlus 5 open sale debuts today in India via Amazon along with attractive offers. Read about the offers in detail, all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
Opinion Poll

Social Counting