वनप्लस 5: 5 का दम, पड़ेगा बाकी स्मार्टफोन पर भारी

By Agrahi
|

एक हाई एंड स्मार्टफोन में आपको लगभग वो सभी क्वालिटी मिलती हैं जो एक यूज़र चाहता है। इन स्मार्टफोन में फीचर्स, लुक्स, डिज़ाइन आदि से लेकर परफॉरमेंस तक सभी पर ध्यान जाता है। हालांकि कई हाई एंड स्मार्टफोन नाजुक से होते हैं। हाई एंड स्मार्टफोन के लिए यूज़र को खर्चा भी कुछ अधिक करना होता है।

 

<strong>जियो का नया ऑफर धन धना धन लॉन्च</strong>जियो का नया ऑफर धन धना धन लॉन्च

वनप्लस 5: 5 का दम, पड़ेगा बाकी स्मार्टफोन पर भारी

साल 2017 में अब तक कई शानदार स्मार्टफोन देखने को मिले हैं। जिनमें सैमसंग गैलेक्सी एस8 और एस8+, एलजी 6 और एचटीसी यू अल्ट्रा जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं। हालांकि अभी कई स्मार्टफोन हैं जो भारत में आने बाकि हैं जैसे नोकिया एंड्रायड फोन और श्याओमी का एम मी 6।

ओप्पो एफ3 प्लस शानदार बैटरी परफॉरमेंसओप्पो एफ3 प्लस शानदार बैटरी परफॉरमेंस

इसी अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लिस्ट में एक शानदार फोन वनप्लस का भी है। वनप्लस जल्द ही अपने स्मार्टफोन वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी का सक्सेसर वनप्लस 5 पेश कर सकती है।

8 जीबी रैम

8 जीबी रैम

इन दिनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एक होड़ सी मची है। स्मार्टफोन कंपनियां अपने फोन को अन्य से अधिक पावरफुल बनाने के लिए दमदार रैम के साथ फोन उतार रहे हैं।

स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर

स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर

वनप्लस का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन एक पॉवरपैक परफ़ॉर्मर हो सकता है। कहा जा रहा है कि यह क्वालकॉम के सबसे लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ आएगा। यानी कि परफॉरमेंस की कोई चिंता नहीं।

256 जीबी स्टोरेज
 

256 जीबी स्टोरेज

वनप्लस के दोनों ही स्मार्टफोन वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी अपनी पॉवर परफॉरमेंस के लिए जाने जाते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन को काफी पसंद किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन में स्टोरेज के मामले में भी आगे बढ़ेगी, फोन में 256जीबी स्टोरेज होने की खबर है।

डिस्प्ले व अन्य स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले व अन्य स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 5.5 इंच का 2के डिस्प्ले होगा। यह डिस्प्ले साइज़ काफी आसानी से कैरी किया जा सकता है। यह न ही ज्यादा बाद और न ही छोटा है। गेम खेलने और विडियो देखने वाले यूज़र्स को यह बेशक पसंद आएगा। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि फोन में ड्यूल रियर कैमरा हो सकता है।

कब हो सकता है लॉन्च!

कब हो सकता है लॉन्च!

वनप्लस 5 के समर में ही आने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि यह साल के 3क्वार्टर की शुरुआत में ही लॉन्च हो जाएगा। उम्मीद है कि कंपनी का यह फोन पहले से और ज्यादा पावरफुल होगा, हालांकि लॉन्च से पहले कुछ खास कहा नहीं जा सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Oneplus 5 : This is the smartphone everyone wants to have. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X