अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है OnePlus 9RT, जानें क्या मिलेंगे फीचर्स और कितनी होगी कीमत

|

OnePlus के फैंस इस साल OnePlus 9RT के लॉन्च की उम्मीद कर रहे हैं। जबकि अब कई सारी अफवाहें उड़ रही है कि वनप्लस भारतीय और चीनी मार्केट में OnePlus 9RT को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर रही है। उम्मीद है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। हाल ही में इस स्मार्टफोन को भारतीय BIS वेबसाइट पर मॉडल नंबर MT2111 के साथ देखा गया है। इस बात का खुलासा टिपस्टर मुकुल शर्मा ने किया है।

 
अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है OnePlus 9RT, जानें क्या मिलेंगे फीचर्स और कितनी होगी कीमत

कब लॉन्च होगा OnePlus 9RT और क्या होगी कीमत (अनुमानित)

OnePlus 9RT के दो वेरिएंट में लॉन्च होने की उम्मीद है। 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत लगभग 34,400 रुपये होने की उम्मीद है, जबकि 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत लगभग 37,900 रुपये होने की आशंका है। साथ ही कहा जा रहा है कि वनप्लस यह नया स्मार्टफोन सिर्फ भारतीय और चीन के मार्केट में लॉन्च कर सकता है।

हालांकि कंपनी द्वारा OnePlus 9RT की लॉन्च तिथि के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन अफवाहों के अनुसार यह स्मार्टफोन अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है। लेकिन कंपनी की आधिकारिक जानकारी के लिए इंतजार करना होगा।

Aadhaar Card Update: आधार कार्ड की इन दो सर्विस को किया बंद, अब नहीं होगा ये ऑनलाइन वर्कAadhaar Card Update: आधार कार्ड की इन दो सर्विस को किया बंद, अब नहीं होगा ये ऑनलाइन वर्क

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशन (अनुमानित)

वनप्लस 9RT के लॉन्च से पहले, प्रमुख स्पेसिफिकेशन और फीचर्स इंटरनेट पर पहले से ही उपलब्ध हैं। उम्मीद है कि वनप्लस का यह स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच सैमसंग E3 फुल-एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है। इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ भी आ सकता है। जबकि हुड के तहत, वनप्लस 9आरटी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ 8GB RAM और 256 इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

Aadhaar Card Tips: आपके मोबाइल नंबर पर आपका आधार कार्ड जुड़ा हुआ है या नहीं, ऐसे करें पताAadhaar Card Tips: आपके मोबाइल नंबर पर आपका आधार कार्ड जुड़ा हुआ है या नहीं, ऐसे करें पता

कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो OnePlus 9RT में 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं फ्रंट में यूजर्स को सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिल सकता हैं। कैमरा सेटअप में विभिन्न AI फीचर्स शामिल होने की भी उम्मीद है। स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी जाने की उम्मीद है।

 

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy A52s 5G, तारीख आयी सामनेभारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy A52s 5G, तारीख आयी सामने

इसके अलावा, वनप्लस 9आरटी में फ्रॉस्टेड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास बैक कवर, डॉल्बी एटमॉस डुअल-स्पीकर और विभिन्न कनेक्टिविटी ऑप्शन के फीचर्स मिल सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus fans are looking forward to the launch of the OnePlus 9T this year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X