लॉन्च से पहले OnePlus 11 5G का ऑफिशियल पोस्टर लीक

|
लॉन्च से पहले OnePlus 11 5G का ऑफिशियल पोस्टर लीक

वनप्लस ने ऑफिशियल तौर पर वनप्लस 11 लॉन्च को टीज़ किया है। कंपनी अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन जल्द ही चीन में लॉन्च करेगी। लॉन्च की तारीख का खुलासा करने से पहले, वनप्लस ने आने वाले एंड्रॉइड फ्लैगशिप स्मार्टफोन के डिजाइन को छेड़ा, जिससे हसलब्लैड के साथ साझेदारी की पुष्टि हुई।

 

टीजर वीडियो से फोन के कैमरा मॉड्यूल का भी पता चला है और नए डिजाइन को भी दिखाया गया है। इस बीच, OnePlus 11 5G का ऑफिशियल पोस्टर ऑनलाइन लीक हो गया है। टिपस्टर मैक्स जंबोर ने आगामी वनप्लस फ्लैगशिप का पोस्टर अपलोड किया है। आइए OnePlus 11 5G के डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन और फीचर पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus 11 5G का ऑफिशियल पोस्टर जारी

लीक हुए OnePlus 11 5G के आधिकारिक पोस्टर से पता चलता है कि फोन दो रंगों में लॉन्च होगा। रंग OnePlus 10 Pro 5G के समान हैं। फोन ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में डेब्यू करेगा। ऐसा लगता है कि दोनों फोन में पीछे की तरफ कैमरा ऐरे सहित फ्रॉस्टेड और मैट फिनिश है। इसकी तुलना में कैमरा मॉड्यूल पर ग्लॉसी ब्लैक पेंट है। अपनी आगामी सीरीज के लिए वनप्लस की टैगलाइन "द शेप ऑफ पावर" है, जो कि वनप्लस 11 5 जी में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी-चिपसेट पर जोर देने की पुष्टि कर सकती है।

OnePlus 11 5G के फीचर्स

आधिकारिक टीजर से पता चला है कि फोन दायीं तरफ एक अलर्ट स्लाइडर के साथ आएगा, जिसके नीचे पावर बटन है। वॉल्यूम रॉकर लेफ्ट साइड होगा। लीक हुई कुछ जानकारियों के अनुसार, OnePlus 11 5G में एक अपग्रेडेड कैमरा सिस्टम होगा। रिपोर्ट की माने तो ट्रिपल-कैमरा सेटअप में 50MP Sony IMX890 सेंसर, 48MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 32MP टेलीफोटो सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा।

 

OnePlus 11 5G की स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 6.7 इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होने की भी बात कही गई है। इसमें QHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी होगा। फोन 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। चुनिंदा क्षेत्रों में 16GB रैम का विकल्प मिल सकता है।

फोन में 100W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी। फोन बॉक्स से बाहर नए Android 13-आधारित OxygenOS 13 पर चलने की भी संभावना है। वनप्लस ने फोन के भारत लॉन्च टाइमलाइन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
OnePlus has officially teased the OnePlus 11 launch. The company will debut its new flagship smartphone soon in China. Before revealing the launch date, OnePlus teased the design of the upcoming Android flagship

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X