इन धाँसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Nord 2T, जानिए कीमत

|

पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड OnePlus ने अपने एक और बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T को आखिरकार ग्लोबल लेवल पर लॉन्च कर दिया है। बता दें कि डिवाइस पिछले काफी समय से अफवाहों में है और बहुत सारी जानकारियां पहले से ही बाहर आ चुकी थी। इसके अलावा OnePlus Nord 2T ब्रांड का पहला स्मार्टफोन है जो T-नंबर वाला है। वनप्लस नॉर्ड 2टी स्मार्टफोन मीडियाटेक चिपसेट, AMOLED डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा और बहुत कुछ जैसे फीचर्स के साथ आता है। तो आइए एक नजर डालते हैं नए OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस, कीमत और फीचर्स के बारे में।

 
इन धाँसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Nord 2T, जानिए कीमत

OnePlus Nord 2T के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड 2टी (OnePlus Nord 2T) को 6.43-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। यह मोबाइल फोन स्क्रीन के ऊपरी बाएँ कोने में एक होल-पंच कटआउट के साथ आता है जिसमें सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। इसके अलावा डिस्प्ले स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

OnePlus Nord 2T मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट द्वारा संचालित है जो ताइवान के चिपमेकर के लेटेस्ट प्रोसेसर में से एक है। डिवाइस पर प्रोसेसर को 8GB LPDDR4X RAM के साथ 128GB UFS 3.1 स्टोरेज और 12GB LPDDR4X RAM के साथ 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हालांकि इस स्मार्टफोन में मैमोरी कार्ड के लिए कोई स्लॉट नहीं है इस कारण स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को नहीं बढ़ा सकते है।

सॉफ्टवेयर की बात करें, तो वनप्लस का यह हैंडसेट एंड्रॉइड 12 पर OxygenOS12 के साथ रन करता है। जबकि यह गूगल पिक्सल की तरह दो साल के सिस्टम अपडेट और तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट के साथ आता है।

कैसा है OnePlus Nord 2T का कैमरा डिपार्टमेंट

कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Nord 2T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जो OIS सपोर्ट के साथ 50MP Sony IMX766 मेन कैमरा सेंसर से लैस है। सेकेंडरी कैमरा में 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर शामिल है। स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

कैसी है OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन की बैटरी

 

वहीं पावर की बात करें, तो वनप्लस नोर्ड 2टी में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा अगर कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें, तो इसमें चार्जिंग और डेटा सिंक के लिए 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, GPS, एनएफसी, बीडौ, गैलीलियो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया हैं।

इन धाँसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Nord 2T, जानिए कीमत

OnePlus Nord 2T की कीमत

वनप्लस नॉर्ड 2T को EUR 399 यानी करीब 32,400 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन ग्रे शैडो और जेड फॉग कलर ऑप्शन में आता है और यह Amazon और वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

भारत में कब लॉंच होगा OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन

अब बात आती है इंडिया लॉंच के बारे में, तो अभी तक कंपनी ने भारत में इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को कब लॉंच किया जाएरगा इसके बारे में कुछ नहीं बताया है लेकिन मार्केट को देखते हुए जल्द ही इस OnePlus Nord 2T को जल्द लॉंच किया जा सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus Nord 2T Launched, Know More About Price And Specifications

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X