ओप्पो ए57 सेल्फी फोकस्ड फोन 3 फरवरी को भारत में होगा लॉन्च

Written By:

ओप्पो ने अपने सेल्फी फोकस्ड स्मार्टफोन ओप्पो ए57 को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। भारत में स्मार्टफोन 3 फरवरी को लॉन्च होगा। यह स्मार्टफोन भारत में फरवरी को लॉन्च होगा। फिलहाल फोन की भारत में कीमत की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

नोकिया 6 का इंतजार कर यूज़र्स के लिए बुरी खबर, नहीं आएगा ये वैरिएंट

ओप्पो ए57 सबसे पहले चाइना में पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुआ था। फोन की चाइना में कीमत सीएनवाई 1,599 रुपए रखी है। जो कि लगभग 16,000 रुपए तक है। उम्मीद है कि भारत में यह स्मार्टफोन बजट रेंज में पेश होगा।

मार्च के बाद जियो का 100 रुपए का डाटा प्लान, ये होंगे ऑफर

कंपनी ओप्पो ए57 के भारत में रोज गोल्ड, और गोल्ड क्लोर वैरिएंट पेश करेगी। ओप्पो ने फोन की भारतीय लॉन्च की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

एचडी एलसीडी डिस्प्ले

ओप्पो का नया सेल्फी फोकस्ड स्मार्टफोन 5.2 इंच की एचडी एलसीडी डिस्प्ले के साथ आएगा, इसमें 2.5डी कर्व ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन के बटन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम

ओप्पो ए57 स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। जिसके साथ ओप्पो का क्लोर ओएस 3.0 भी दिया गया है।

ऑक्टा कोर प्रोसेसर

स्मार्टफोन ऑक्टा कोर 1.4GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 एसओसी प्रोसेसर है, ग्राफ़िक्स के लिए इसमें अड्रेनो 5.5 जीपीयू दिया है। फोन में 3जीबी की रैम है।

16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

ओप्पो ए57 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जो कि खास सेल्फी लवर्स के लिए है। इस फोन से आप शानदार सेल्फी ले सकते हैं। फोन का रियर कैमरा 13मेगापिक्सल ला है, इसमें एलईडी फ़्लैश मोड्यूल दी गई है।

128जीबी इंटरनल स्टोरेज

यह स्मार्टफोन 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का विकल्प दिया है, जिससे स्टोरेज को 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

4जी LTE

बैटरी में यह फोन थोड़ा कमजोर लगता है, इस फोन की बैटरी 2900mAh क्षमता की है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी आदि दिया है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Oppo a57 to be launched in India on February 3rd Hindi. Read more in Detail.
Please Wait while comments are loading...
कार्ड से शॉपिंग करने पर आम लोगों को मिलेगा ये फायदा, RBI ने बदले नियम
कार्ड से शॉपिंग करने पर आम लोगों को मिलेगा ये फायदा, RBI ने बदले नियम
कांग्रेस में राहुल का युग शुरू, पढ़िए अबतक का राजनीतिक सफर
कांग्रेस में राहुल का युग शुरू, पढ़िए अबतक का राजनीतिक सफर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot