ओप्पो ने रेनो सीरीज स्मार्टफोन के लिए किया ट्रेडमार्क आवेदन

By Gizbot Bureau
|

चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने अपने आने वाले रेनो सीरीज स्मार्टफोन के लिए यूरोपियन यूनियन एक्चुअल प्रॉपर्टी (EUIPO) में एक नए ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है। इसे संभावित तौर पर रेनो ग्लो कहा जाएगा। गिज्मो चाइना के अनुसार, रेनो ग्लो बेहतर आवाज नियंत्रण के साथ एक नए कैमरा सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है। हालांकि इस संबंध में अभी महज अटकलें ही लगाई जा रही हैं।

ओप्पो ने रेनो सीरीज स्मार्टफोन के लिए किया ट्रेडमार्क आवेदन

 

ग्लो सीरीज का यह स्मार्टफोन उच्च रिफ्रेश रेट पैनल के साथ ही एक बेहतर डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है, जो कि शानदार ब्राइटनेस साथ बाजार में उतारा जा सकता है। इससे पहले ओप्पो ने एक फोल्डेबल डिवाइस के लिए भी एक डिजाइन का पेटेंट कराया था, जिसे टैबलेट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

नया कनेक्‍शन लेने पर एयरटेल दे रहा है 15% का डिस्‍कांउंट

ओप्पो ने रेनो सीरीज स्मार्टफोन के लिए किया ट्रेडमार्क आवेदन

यह पेटेंट चाइना मोबाइल द्वारा किया गया है और सही मायने में फोल्डेबल हैंडसेट का इंतजार करने वालों के लिए यह एक रोमांचक डिवाइस साबित हो सकता है। बताया जा रहा है कि ओप्पो की निगाह फिलहाल सैमसंग, एलजी और ऐप्पल के साथ ही फोल्डेबल उत्पाद के निर्माण पर है।

फिलहाल इसके बारे में कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगा, ओप्‍पो ने हाल के दिनो में अपनी 5जी डिवाइसेस से जुड़ी लांच काफी बढ़ा दिए है इसे देखकर ये कहा जा सकता है ओप्‍पो ग्‍लो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo has recently applied for a new trademark with the European Union Intellectual Property Office (EUIPO). It is for an upcoming Reno series smartphones and may be called the Reno Glow.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X