ओप्पो एफ3 प्लस शानदार बैटरी परफॉरमेंस

By Agrahi
|

स्मार्टफोन कंपनियां इन दिनों अपने फोन के हर फीचर पर ध्यान देते हैं। साथ ही फोन के फीचर्स से एकर परफॉरमेंस तक हर चीज पर ध्यान दिया जाता है। आजकल यूज़र्स अपने स्मार्टफोन पर काफी अधिक निर्भर रहते हैं, इसलिए जरुरी है कि एक ऐसा फोन साथ रखा जाए जो बेहतर बैटरी परफॉरमेंस देता है।

 
ओप्पो एफ3 प्लस शानदार बैटरी परफॉरमेंस

हालाँकि स्मार्टफोन में इन दिनों इस्तेमाल होने वाली बैटरी टेक्नोलॉजी के कारण फोन जल्द ही डिस्चार्ज हो जाते हैं। लेकिन अभी भी ऐसे कुछ शानदार स्मार्टफोन हैं जो आपको बेहतर बैटरी परफॉरमेंस देते हैं। हमने यहां ओप्पो एफ3 प्लस स्मार्टफोन की बैटरी परफॉरमेंस का मुकाबला कई अन्य लेटेस्ट बैटरी टेक्नोलॉजी स्मार्टफोन से किया है।

तो खुद ही जानिए कौन है आगे-

ओप्पो एफ3 प्लस : बैटरी

ओप्पो एफ3 प्लस : बैटरी

ओप्पो ने अपने यूज़र्स के डेली यूसेज को ध्यान में रखते हुए नए स्मार्टफोन ओप्पो एफ3 प्लस में 4000mAh पॉवर की बैटरी दी है। यह दमदार बैटरी यूज़र्स को 20 घंटे का रियल यूज़ देती है। यह लॉन्ग लास्टिंग बैटरी इस 6 इंच के स्मार्टफोन को भरपूर पॉवर देती है। इस फोन में यूज़र्स आराम से गेम खेल सकते हैं, वीडियोज देख सकते हैं और ब्राउज़िंग कर सकते हैं।

फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी

फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी

इस स्मार्टफोन की एक और खास बात है कि यह फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। ओप्पो एफ6 प्लस एक चार्जिंग अडॉप्टर के साथ आता है जिसमें कंपनी की इन-हाउस VOOC टेक्नोलॉजी दी गई है। यह फोन के 4000mAh बैटरी को आसानी से चार्ज कर पाती है। फोन को चार्ज होने में आधे घंटे से भी कम का समय लगता है।

वीवो वी5 प्लस : ड्यूल चार्जिंग टेक्नोलॉजी
 

वीवो वी5 प्लस : ड्यूल चार्जिंग टेक्नोलॉजी

ओप्पो एफ3 प्लस को हाल ही में लॉन्च हुए वीवो वी5 प्लस से कंपेयर करें तो यह दोनों ही सेल्फी फोकस स्मार्टफोन हैं। जहां वीवो वी5 प्लस में 3,055 mAh की बैटरी है वहीं ओप्पो एफ3 में 4000mAh बैटरी है। वीवो वी5 प्लस स्मार्टफोन एक सिंगल चार्ज पर 16 घंटों का डिस्प्ले टाइम देती है। वीवो वी5 प्लस में ड्यूल चार्जिंग इंजन टेक्नोलॉजी है, जिससे आधे घंटे में यूज़र्स को 43 प्रतिशत का चार्ज मिल पता है।

ओप्पो vs एनप्लस 3टी

ओप्पो vs एनप्लस 3टी

वनप्लस 3टी को सबसे दमदार स्मार्टफोन माना जाता है, ओप्पो एफ3 प्लस का इस फोन के साथ मुकाबला किया। वनप्लस 3टी में 3400mAh बैटरी है और यह फोन डैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। फोन की बैटरी को चेक करने के लिए हमने दोनों स्मार्टफोन में फुल एचडी विडियो प्ले की जिसमें वनप्लस 3टी बैटरी में 10प्रतिशत की कमी और ओप्पो एफ़3 प्लस में 7 प्रतिशत की कमी देखी गई।

सैमसंग सी9 प्रो से मुकाबला

सैमसंग सी9 प्रो से मुकाबला

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग के लेटेस्ट फोन सैमसंग सी9 प्रो से भी ओप्पो एफ3 प्लस का मुकाबला किया गया। सैमसंग सी9 प्रो में भी 6 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और 4000mAh बैटरी है। यहां देखा गया कि हर दिन के यूसेज में सैमसंग सी9 प्रो की बैटरी ओप्पो से थोड़ा अधिक चलती है। ऐसा इसलिए क्योंकि सैमसंग सी9 प्रो में AMOLED पैनल है जो कि बैटरी पॉवर नहीं लेता है। वहीं ओप्पो एफ3 प्लस का आईपीएस पैनल बैटरी से पॉवर लेता है। हालाँकि ओप्पो एफ3 प्लस सैमसंग सी9 प्रो से काफी कम समय में चार्ज हो जाता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
OPPO F3 Plus battery performance: Dominating the “new smartphone battleground”. Read more detail in Hindi.
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X