ओप्पो सेल्फी फोन Oppo F3 Plus अब हुआ और भी सस्ता

Written By:

ओप्पो ने इस साल मार्च में अपना स्मार्टफोन ओप्पो एफ3 प्लस भारत में लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत 30,990 रुपए रखी गई थी। इसके बाद कंपनी ने फोन का ब्लैक एडिशन भी लॉन्च किया था, इसकी कीमत भी 30,990 रुपए ही रखी गई थी।

लगता है अब कंपनी अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा देने की चाह में है, तभी तो पूरे 3000 रुपए का price कट फोन पर ऑफर किया गया है। अब ओप्पो एफ3 प्लस की कीमत 27,990 रुपए हो गई है। जो कि अब फोन की नई कीमत है, इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से नई कीमत में खरीदा जा सकता है।

ओप्पो सेल्फी फोन Oppo F3 Plus अब हुआ और भी सस्ता

ओप्पो एफ3 प्लस स्पेसिफिकेशन
इस फोन के स्पेक्स पर एक नजर लें तो फोन यह एक शानदार मिड रेंज स्मार्टफोन लगता है। फोन में 6 इंच का फुल एचडी 2.5 ड कर्व ग्लास डिस्प्ले है, इसके साथ गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है। फोन में ऑक्टा कर स्नैपड्रैगन 653 एसओसी प्रोसेसर और 4जीबी रैम भी है। फोन में 64जीबी की इंटरनल मैमोरी भी है, जो माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाई जा सकती है।

ओप्पो एफ6 प्लस एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ओएस पर काम करता है। हाइब्रिड स्लॉट के स्थ यह फोन 4000 mAh बैटरी के साथ आता है। फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट की मदद से यह केवल 15 मिनट में 2 घंटे का टॉक टाइम देती है।

कैमरा है खास
फोन के सबसे खास फीचर कैमरा की बात करें तो इसमें 16एमपी का रियर कैमरा है। यह सोनी IMX398 सेंसर और डूअल पीडीएएफ के साथ आता है। इसका डूअल सेल्फी कैमरा बेहद शानदार रिजल्ट देता है और 16एमपी प्राइमरी और 8एमपी सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है।



English summary
Oppo F3 Plus gets a price cut of Rs. 3,000 in India. Read more detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
कार्ड से शॉपिंग करने पर आम लोगों को मिलेगा ये फायदा, RBI ने बदले नियम
कार्ड से शॉपिंग करने पर आम लोगों को मिलेगा ये फायदा, RBI ने बदले नियम
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot