OPPO F5: इसमें मिलेगी परफेक्ट सेल्फी‍ और बेहतर मल्टीमीडिया एक्सरपीरियंस

Written By:

ओप्पोी का नया सेल्फीन एक्सहपर्ट स्मा र्टफोन F5 बाजार में आ चुका है जो अपने बेहतरीन कैमरा की वजह से लोगों को काफी पसंद आ रहा है, इसमें 20 मेगापिक्स5ल का मेन कैमरा लगा हुआ है जो अपनी खास तकनीक की मदद से शानदार सेल्फी एक्सेपीरियंस देता है। वहीं दूसरी ओंर 6 इंच की बड़ी फुल एचडी स्क्री न 18:9 का रेशियो देती है जिससे हैंडसेट गेमिंग और वेब एक्सकपीरियंस को और बेहतर बनाता है। इसके अलावा अगर आप फोन में बुक रीडिंग या फिर वीडियो देखना चाहते हैं तो बड़ी स्क्री न की वजह से सभी चीजे ज्यांदा अच्छीि तरह देख सकते हैं।

OPPO F5: इसमें मिलेगी परफेक्ट  सेल्फी‍ और बेहतर मल्टीमीडिया एक्सरपीरियंस

इतना ही नहीं फोन में न सिर्फ बेहतर बैटरी लाइफ मिलती है बल्किर सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेशियल अनलॉक फीचर दिया गया है जो इसकी कुछ खूबियों में गिना जाता है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

फुल एचडी+ डिस्प्ले, बेज़ल लेस लुक्स

ओप्पो एफ5 स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी+ बेज़ल लेस डिस्प्ले है, इसका रेजोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल है। इसका 6 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो, ज्यादा कंटेंट को कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में कंज्यूम करता है। इससे Oppo F5 को एक हाथ से इस्तेमाल करना ही आसान हो जाता है। इसका क्रिस्प फुलएचडी+ डिस्प्ले मल्टीमीडिया और गेमिंग का शानदार अनुभव देता है, इस डिस्प्ले से यूज़र वेब ब्राउज़िंग, रीडिंग और वीडियो प्लेबैक को भी बेहतर इस्तेमाल कर सकता है।

AI इंटीग्रेशन के साथ नया सेल्फी कैमरा

Oppo F5 स्मार्टफोन कोई सामान्य सेल्फी सेंट्रिक फोन नहीं है, इस हैंडसेट से सेल्फी एक्सपीरियंस एक अलग ही लेवल पर होगा। इस फोन को खास तरह से डिजाईन किया गया है। इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जिसके साथ है AI टूल, जो कि ठीक कैमरा में दिया गया है। इससे क्रिस्प और कई गुना बेहतर सेल्फी मिलती है।
इसके अलावा Oppo F5 स्मार्टफोन में कंपनी की अपडेटेड ब्यूटीफाय टेक्नोलॉजी दी गई है। इसका फ्रंट कैमरा नेचुरल बोकेह इफ़ेक्ट क्रिएट करता है, जिससे सेल्फी और बेहतर होती हैं।

बड़ी और बेहतर बैटरी लाइफ

Oppo F5 में 3,200mAh बैटरी यूनिट है, जिससे यह आपके डिवाइस को किसी जरुरी काम के बीच डेड होने से बचाती है। ओप्पो का नया स्मार्टफोन VOOC चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है, यह बैटरी को जल्दी चार्ज होने में मदद करता है। इस फोन की बैटरी लाइफ F3 वैरिएंट से 18% अधिक बेहतर हुई है।

सॉफ्टवेयर से मिलता है स्प्लिट स्क्रीन मोड, जेस्चर और मोशन क्लोन ऐप्स

ओप्पो एफ5 स्मार्टफोन कलरओएस V3.2 पर काम करता है जो कि एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर आधारित है। यह स्मार्टफोन इस सॉफ्टवेयर के साथ कई अन्य फीछ्र्स के साथ आता है, इसमें स्क्रीन मोड, जेस्चर और मोशन क्लोन ऐप्स आदि शामिल है। यह यूज़र्स के हर दिन एक्सपीरियंस को और बेहतर और आसान बनाता है।

स्मूथ परफॉरमेंस

सेल्फी एक्सपर्ट ओप्पो एफ5 में मीडियाटेक MT6763T ऑक्टा कोर 2.5 GHz प्रोसेसर है, फोन की रैम 4जीबी और 6जीबी की है। यह स्मार्टफोन मल्टीपल एप्स, ग्राफ़िक्स-इंटेंसिव गेम्स और रिसोर्स इंटेंसिव ऐप्स को बिना किसी परेशानी के मैनेज कर पता है। इस फोन में बिल्ट इन गेम एक्सेलरेशन मोड है जो कि ग्राफ़िक्स रेंडरिंग को एक्सेलरेट करता है और बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए सिस्टम रिसोर्स को एडजस्ट करता है।

कीमत और उपलब्धता

ओप्पो एफ5 एक पॉवर पैक परफ़ॉर्मर है, जिसका हर यूज़र को इंतजार है। फोन की कीमत और उपलब्धता की बात करें तो इसके बेस मॉडल 4जीबी रैम के साथ 19,990 रुपए की कीमत का है। इसका अपग्रेड 6जीबी रैम का मॉडल 24,990 रुपए का है। दोनों वैरिएंट प्री-ऑर्डर के लिए 2 से 8 नवम्बर तक उपलब्ध है, जबकि इसकी पहली सेल 9 नवम्बर से शुरू होगी। स्टोर्स में फोन 9 दिसंबर से मिलेगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
OPPO F5: AI enabled Selfie Expert for perfect Selfies and vivid multimedia experience. REad more about the device in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
गर्लफ्रेंड का दिल किसी और पर आ गया तो 3 साल की मोहब्‍बत का ऐसा हुआ हश्र, पढ़कर कांप जाएंगे
गर्लफ्रेंड का दिल किसी और पर आ गया तो 3 साल की मोहब्‍बत का ऐसा हुआ हश्र, पढ़कर कांप जाएंगे
चार दिन पहले हुई शादी का सड़क पर पलक झपकते हुआ दर्दनाक अंत
चार दिन पहले हुई शादी का सड़क पर पलक झपकते हुआ दर्दनाक अंत
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder