Oppo Find N2 Flip भारत में जल्द किया जा सकता है लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

|
Oppo Find N2 Flip भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, सैमसंग से है मुकाबला

Oppo ने अपना पहला फ्लिप फोन इस महीने की शुरुआत में अपने फुल-फ्लेज्ड फोल्डेबल फोन की सेकंड जनरेशन के साथ लॉन्च किया था। नए फोन को Oppo Find N2 Flip कहा जाता है और यह चीन में शुरू हुआ है। अब, ओप्पो फ्लिप फोन को अन्य मार्केट में पेश करने का प्लान बना सकता है, Samsung का मुकाबला करने के लिए जो प्रजेंट में फोल्डेबल फोन बाजार में एक प्रमुख स्थान (leading position) रखता है। Oppo Find N2 Flip भारत में भी आ सकता है, कंपनी ने संकेत दिया है।

 

Gizmochina की एक रिपोर्ट के मुताबिक , Oppo ने Find N2 Flip को भारत में लॉन्च करने के लिए भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की मंजूरी के लिए आवेदन किया है। बीआईएस वेबसाइट पर ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप की लिस्टिंग का मतलब है कि कंपनी जल्द ही भारत में अपना फ्लिप फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ओप्पो को न केवल बीआईएस से सर्टिफिकेट मिला हुआ है, बल्कि इसे रेगुलेटर जैसे एफसीसी से भी सर्टिफिकेट मिला हुआ है, जिसका अर्थ है कि लॉन्च अमेरिका के साथ अन्य देशों में भी हो सकता है। Oppo Find N2 Flip को ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट पर भी देखा गया है।

Oppo Find N2 Flip भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, सैमसंग से है मुकाबला

FCC की वेबसाइट पर लिस्ट किए गए इस फोन का मॉडल नंबर CPH2437 है। इसमें यह भी बताया गया है कि फोन के डाइमेंशन में 75.2 मिमी की थिकनेस शामिल है। लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि Oppo Find N2 Flip ColorOS 13 के साथ आएगा। फोन 67W रैपिड चार्जिंग तकनीक के सपोर्ट के साथ 4300mAh की कुल बैटरी कैपेसिटी के साथ आएगा। क्योंकि हम पहले से ही Oppo Find N2 Flip के स्पेसिफिकेशन जानते हैं, इसलिए हम यही उम्मीद कर सकते हैं।

 

Oppo Find N2 Flip स्पेसिफिकेशन

Oppo Find N2 Flip फ्लिपेबल मैकेनिज्म के साथ आता है। Find N2 Flip में दो डिस्प्ले हैं, बाहर की तरफ एक 3.26-इंच की स्क्रीन है जिसमें 382×720 पिक्सल है जबकि इंटरनल स्क्रीन का माप 6.8-इंच का फुल-एचडी+ AMOLED पैनल है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है। Find N2 Flip के पीछे दो कैमरे हैं, जिसमें एक्सटर्नल स्क्रीन के बगल में 50-मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 32-मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। Oppo Find N2 Flip को पॉवर देना एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर है, जिसे 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। ऑफिसियल स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, फोन 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
According to a report by Gizmochina, Oppo has applied for the approval of the Bureau of Indian Standards (BIS) to launch the Find N2 Flip in India. The listing of Oppo Find N2 Flip on BIS website means that the company is preparing to launch its flip phone in India soon.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X