लॉन्च से पहले OPPO Find N2 Flip के डिज़ाइन का हुआ खुलासा, फीचर जान हो जायेंगे दंग

|
लॉन्च से पहले OPPO Find N2 Flip के डिज़ाइन का हुआ खुलासा

OPPO Find N2 Flip के बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन को दिसंबर के मध्य में ओप्पो के इवेंट में प्रीमियम फाइंड एन2 लॉन्च करेगा। कंपनी ने अभी Find N2 सीरीज़ के लॉन्च डिटेल की पुष्टि नहीं की है। Rumour mill का दावा है कि ओप्पो के नए फोल्डेबल फोन इस महीने के अंत में एक इवेंट में आएंगे।

 

एक नए लीक से आगामी Find N2 Flip के डिज़ाइन रेंडर का पता चला है। नया डिज़ाइन रेंडर Find N2 Flip के बाहरी पैनल को दिखाता है, जिसमें सेकेंडरी डिस्प्ले, कैमरे और हिंज कवर शामिल हैं। आइए एक नज़र डालते हैं OPPO Find N2 Flip के स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन रेंडर पर एक नजर डालते हैं।

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप की रेंडर लीक

ऑनलाइन अपलोड किया गया ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप डिजाइन रेंडर हाल ही में वीबो पर अपलोड किए गए एक वीडियो से मिलता जुलता है। Weibo (के माध्यम से) पर शेयर किया गया रेंडर फोन को उसके सफेद कलर ऑप्शन में दिखाता है। काफी लंबा कवर स्क्रीन है, जिसके बगल में डुअल-कैमरा सेटअप के लिए दो सर्कुलर कटआउट हैं।

कैमरा सेंसर के नीचे एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी है। रियर पैनल के निचले बाएँ कोने में OPPO ब्रांडिंग है। इमेज से यह भी पता चलता है कि फोल्डेबल फोन के वॉल्यूम बटन बाईं ओर होंगे, जबकि पावर बटन दाईं ओर होगा। पावर बटन को साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने की उम्मीद है।

OPPO Find N2 Specifications

OPPO Find N2 कंपनी का नया प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। डिवाइस के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा साझा की गई लीक स्पेक शीट के अनुसार, Find N2 में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC चिपसेट से लैस होगा। फोन 12GB रैम और एड्रेनो 730 GPU के साथ आएगा। फोल्डेबल फोन नए एंड्रॉइड 13 रन करेगा और ColorOS 13 के साथ आएगा। रिपोर्ट की माने तो ओप्पो के आगामी N2 फोल्डेबल फोन में 5.54-इंच 120Hz AMOLED बाहरी डिस्प्ले होगा।

 

OPPO Find N2 Flip Features

डिजिटल चैट स्टेशन ने आगे खुलासा किया कि Find N2 में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 7.1-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले होगा। पीछे की तरफ, फोल्डेबल फोन में 50MP Sony IMX890 मेन कैमरा के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। इसमें 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 32MP का Sony IMX709 टेलीफोटो सेंसर होने की भी बात कही गई है। ओप्पो के फाइंड एन2 में 4,520 एमएएच की बैटरी होने की भी बात कही गई है। फोल्डेबल फोन के बॉक्स से बाहर 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आ सकता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The OPPO Find N2 Flip design render uploaded online resembles the one leaked via a video uploaded recently on Weibo.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X