OPPO Find X6 Pro स्मार्टफोन में मिल सकता है 50MP का कैमरा, फीचर जान हो जायेंगे दीवाने

|
OPPO Find X6 Pro स्मार्टफोन में मिल सकता है 50MP का कैमरा

ओप्पो फाइंड एक्स6 सीरीज के लॉन्च की तैयारी कर रहा है। उम्मीद है कि कंपनी दो प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इनमें Find X6 और X6 Pro शामिल हैं। कंपनी ने अभी तक अपनी आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। हम 2022 की पहली तिमाही में फाइंड एक्स6 सीरीज की शुरुआत की उम्मीद कर सकते हैं।

 

ओप्पो फाइंड एक्स6 प्रो के स्पेक्स और डिजाइन डिटेल ऑनलाइन लीक हो गए हैं। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने टॉप-ऑफ-द-लाइन ओप्पो फ्लैगशिप फोन के कैमरा स्पेक्स को अपलोड किया है। लीक हुए डिटेल से पता चलता है कि फाइंड एक्स6 प्रो में पीछे की तरफ एक नया कैमरा सिस्टम होगा। आइए OPPO Find X6 Pro के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और लांच डिटेल पर एक नज़र डालते हैं।

OPPO Find X6 Pro कैमरा

OPPO Find X6 Pro, Find X5 Pro के सक्सेजर के रूप में लॉन्च होगा, जिसे चीन और कुछ अन्य बाजारों में लॉन्च किया गया था। इस बीच, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने खुलासा किया कि Find X6 Pro में 50MP SonyIMX989 कैमरा सेंसर होगा। यह वही सेंसर है जो Xiaomi 13 Pro, Vivo X90 Pro सीरीज और Xiaomi 12S Ultra में मिलता है। 1 इंच के सेंसर में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ f/1.8 अपर्चर होगा।

स्मार्टफोन में 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिल सकता है। ओप्पो के अल्ट्रा-वाइड कैमरे के लिए Sony IMX890 सेंसर का उपयोग करने की संभावना है। 1/1.56-इंच सेंसर में f/2.2 अपर्चर और 14mm फोकल लेंथ होगा। इसमें 64mm फोकल लेंथ वाला टेलीफोटो लेंस भी होगा। 50MP कैमरा या तो Sony IMX890 सेंसर या Sony IMX766 सेंसर का उपयोग करेगा। टेलीफोटो कैमरा में f/2.6 अपर्चर और OIS सपोर्ट होगा। सेल्फी के लिए फोन में 32MP Sony IMX709 सेंसर होगा, जिसका अपर्चर f/2.4 होगा।

 

OPPO Find X6 Pro की स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि उसकी अगली फाइंड सीरीज फ्लैगशिप में नया पॉवरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी होगा। Find X6 Pro में Qualcomm SoC होने की बात कही गई है। दूसरी ओर, वेनिला मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 SoC की सुविधा दी गई है। दोनों फोन को नया MariSilicon X NPU भी मिलने की उम्मीद है। कुछ लीक डिज़ाइन रेंडर के अनुसार, Find X6 Pro में पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The OPPO Find X6 Pro will launch as a successor to the Find X5 Pro, which was launched in China and a few other markets.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X